अब इस बात को लेकर दुविधा में हैं Rahul Gandhi, पीएम मोदी पर कसा तंज

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2024 10:46:37 AM
Now Rahul Gandhi is in dilemma regarding this matter, took a jibe at PM Modi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को इस बार दो लोकसभा सभा सीटों पर जीत मिली है। उन्होंने उत्तर प्रदेश की रायबरेली और केरल की वायनाड सीट से जीत दर्ज की है। हालांकि अभी तक उन्होंने ये फैसला नहीं किया है कि वह किस सीट से सांसद बने रहेंगे।
इस संबंध में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा है। केरल के मलप्पुरम में पीएम मोदी पर तंज करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं इस दुविधा में हूं कि वायनाड या रायबरेली किससे सांसद बना रहूं। 

वायनाड सीट से भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद पहली बार यहां गए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें भगवान से कोई निर्देश नहीं मिलता कि क्या करना है, जैसा कि प्रधानमंत्री करते हैं। मेरे पास इस तरह की कोई भी सुविधा नहीं है और भगवान मुझे कोई आदेश नहीं देते हैं।

पीएम मोदी पर किया कटाक्ष
राहुल गांधी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि भगवान ने पीएम को देश के एयरपोर्ट और पावर प्लांट को अडानी को देने का आदेश दिया है। भगवान मुझे कोई आदेश नहीं देते हैं। मेरे भगवान मेरे देश के गरीब लोग हैं। इसलिए यह सब मेरे लिए आसान है। 

कांग्रेस को मिली है 99 सीटों पर जीत
गौरतलब है कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन कर 99 सीटों पर जीत दर्ज की। वहीं भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर बहुमत भी हासिल नहीं कर सकी। भाजपा ने लोकसभा चुनाव में चार सौ से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया था।

PC:  livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.