जम्मू-कश्मीर के लोगों को अब Rahul Gandhi ने दे दी है ये गारंटी

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2024 09:42:54 AM
Now Rahul Gandhi has given this guarantee to the people of Jammu and Kashmir

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव इस बात तीन चरणों में होने हैं। पहले चरण के लिए मतदान 18 सितंबर हो होगा। वहीं 1 अक्टूबर 2024 को अन्तिम चरण का मतदान होगा। प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को होगा।

चुनाव परिणाम 8 अक्टूबर 2024 को घोषित किए जाएंगे। चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी ने बड़ी बात कही है। इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार किसी राज्य का ह्यह्लड्डह्लद्गद्धशशस्र छीन कर उसे केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है।

जम्मू-कश्मीर को ‘राजतंत्र’ द्वारा चलाया जा रहा है बाहर से
आज जम्मू-कश्मीर को बाहर से ‘राजतंत्र’ द्वारा चलाया जा रहा है, यहां का धन, अवसर, रोजगार कश्मीरियों को नहीं, बाहर वालों को दिया जा रहा है - हम ये बिल्कुल नहीं होने देंगे। 

हम सडक़ से विधानसभा और विधानसभा से संसद तक राज्यत्व की मांग पूरे जोर से उठाएंगे
राहुल गांधी ने बोल दिया कि जम्मू-कश्मीर में इंडिया जनबन्धन की सरकार आ रही है - हम सडक़ से विधानसभा और विधानसभा से संसद तक राज्यत्व की मांग पूरे जोर से उठाएंगे। गारंटी से कह रहा हूं, बीजेपी कुछ भी कर ले -इंडिया आपको ह्यह्लड्डह्लद्गद्धशशस्र, आपका सम्मान और आपके अधिकार दिलाकर रहेगा। बुधवार को राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी पर भी यहां से जुबानी प्रहार किया है। 

PC:  x

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.