राहुल गांधी के बयान को लेकर अब Govind Singh Dotasra ने बोल दी है बड़ी बात, कहा-प्रधानमंत्री मोदी के संस्कार कहां गए थे, जब ...

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 11:59:44 AM
Now Govind Singh Dotasra has said a big thing regarding Rahul Gandhi's statement

इंटरनेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में हिन्दू धर्म को लेकर दिए गए बयान को लेकर देशभर में वबाल मचा हुआ है। भाजपा ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है। अब इस संबंध में राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।  गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी द्वारा उठाए गए जनता के मुद्दों को संसद की कार्यवाही से हटवाए जाने पर भी अपनी प्रक्रिया दी है। 

राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने इस संबंध में एक्स के माध्यम से कहा कि क्या संसद भाजपा की जागीर है? संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के झूठ और नफरत का पर्दाफाश कर दिया। राहुल गांधी के भाषण में एक भी ऐसा शब्द नहीं था जो संसदीय परंपरा एवं नियमों के खिलाफ हो, लेकिन इन्होंने राहुल गांधी द्वारा उठाए गए जनता के मुद्दों को संसद की कार्यवाही से हटवा दिया गया।

प्रधानमंत्री मोदी के लिए कही ये बड़ी बात
भाजपा किसके संस्कारों की बात कर रही है? उन राहुल गांधी जी की.. जिनकी रगों में शहीदों का खून दौड़ रहा है, जिनकी जननी त्याग व बलिदान की प्रतिमूर्ति है और प्रधानमंत्री मोदी जी के संस्कार कहां गए थे, जब उन्होंने कांग्रेस की महिला सांसद को ‘शूर्पणखा’ और एक महिला को ‘50 करोड़ की गर्लफे्रंड‘ पुकारा था।

बीजेपी का विरोध हिंदू का विरोध नहीं होता
संसद में राहुल गांधी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि हिंदू कभी हिंसा नहीं करता, भाजपा हिंसा और नफरत फैलाती है। भाजपा के लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार नहीं है। बीजेपी का विरोध हिंदू का विरोध नहीं होता। अयोध्या में हिंदुओं ने ही इनको धूल चटाई है, वाराणसी में हिंदुओं ने इनको कड़ा संदेश दिया है।

PC: rajasthantak
PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.