मुकेश अंबानी,राधिका मर्चेंट के साथ खुद सीएम एकनाथ शिंदे को शादी का कार्ड देने पहुंचे अनंत, देखें वीडियो 

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jun 2024 03:11:41 PM
Mukesh Ambani, Anant Ambani, Radhika Merchant invited Maharashtra CM Eknath Shinde to the wedding, watch video

pc: hindustantimes

व्यवसायी मुकेश अंबानी और परोपकारी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट और व्यवसायी शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। शादी से पहले, अरबपति व्यवसायी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसमें वे अपने बेटे और होने वाली बहू के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को शादी का निमंत्रण देने जा रहे हैं।

एएनआई ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मिले और 12 जुलाई को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण दिया।”

क्लिप में सीएम एकनाथ शिंदे मुकेश अंबानी को फूलों का गुलदस्ता देते हुए नज़र आ रहे हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, अनंत और राधिका भी उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए पोज देते हुए नज़र आते हैं।

यहां वायरल वीडियो पर एक नजर डालें:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने हाल ही में एक क्रूज पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। उनके परिवार और दोस्तों के अलावा, 1,200 लोगों की गेस्ट लिस्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज और एनकोर हेल्थकेयर के कर्मचारी भी शामिल थे। अनंत अंबानी की वंतारा से जुड़े लोगों को भी आमंत्रित किया गया था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी 12 जुलाई को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के प्रतिष्ठित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.