Mayawati ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, अब बोल दी है इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2024 09:28:03 AM
Mayawati fiercely targeted Congress, now she has said such a big thing

इंटरनेट डेस्क। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर से कांग्रेस ने निशाना साधा है। मायावती ने कई बातों को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। इस संबध में उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

मायावती ने ट्वीट किए कि सपा जिसने 2 जून 1995 में बीएसपी द्वारा समर्थन वापसी पर मुझ पर जानलेवा हमला कराया था तो इस पर कांग्रेस कभी क्यों नहीं बोलती है? जबकि उस दौरान केन्द्र में रही कांग्रेसी सरकार ने भी समय से अपना दायित्व नहीं निभाया था। तभी फिर मान्य. श्री कांशीराम जी को अपनी बीमारी की गम्भीर हालत में भी हॉस्पिटल छोडक़र रात को इनके मा. गृह मन्त्री को भी हडक़ाना पड़ा था तथा विपक्ष ने भी संसद को घेरा, तब जाकर यह कांग्रेसी सरकार हरकत में आई थी

। क्योंकि उस समय केन्द्र की कांग्रेसी सरकार की भी नीयत खराब हो चुकी थी, जो कुछ भी अनहोनी के बाद यहां यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाकर, पर्दे के पीछे से अपनी सरकार चलाना चाहती थी, जिनका यह षडय़न्त्र बीएसपी ने फेल कर दिया था।  

 साथ ही, उस समय सपा के आपराधिक तत्वों से बीजेपी सहित समूचे विपक्ष ने मानवता व इन्सानियत के नाते मुझे बचाने में जो अपना दायित्व निभाया है तो इसकी कांग्रेस को बीच-बीच मे तकलीफ क्यों होती रहती है, लोग सचेत रहें। 

क्या कांग्रेस एससी,एसटी व ओबीसी वर्गों का वाजिब हक दिला पायेगी?
इसके इलावा, बीएसपी वर्षों से जातीय जनगणना के लिए पहले केन्द्र में कांग्रेस पर और अब बीजेपी पर भी अपना पूरा दबाव बना रही है, जिसकी पार्टी वर्षों से इसकी पक्षधर रही है तथा अभी भी है, लेकिन जातीय जनगणना के बाद, क्या कांग्रेस एससी,एसटी व ओबीसी वर्गों का वाजिब हक दिला पायेगी? जो एससी/एसटी आरक्षण में वर्गीकरण व क्रीमीलेयर को लेकर अभी भी चुप्पी साधे हुए है, जवाब दे। 

PC: freepressjournal
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.