Lok Sabha Elections: आज अमित शाह और योगी आदित्यनाथ राजस्थान में करेंगे चुनावी सभाएं

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2024 10:12:52 AM
Lok Sabha Elections: Today Amit Shah and Yogi Adityanath will hold election meetings in Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को राजस्थान के गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझूनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर लोकसभा सीट पर मतदान हो चुका है। अब प्रदेश की बची हुई 13 सीटों के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान के भाजपा के शीर्ष नेआओं के राजस्थान आने का कार्यक्रम शुरू हो चुका है।

शुक्रवार का पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उदयपुर में रोड शो किया। आज एक बार फिर से केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान चुनाव सभा करेंगे। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का भी प्रदेश का दौरा करने का कार्यक्रम है। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह भीलवाड़ा और दोपहर में कोटा में आम सभा को संबोधित करेंगे। 

यहां चुनावी सभाएं करेंगे योगी आदित्यनाथ
वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज निंबाहेड़ा में रोड शो करेंगे। माल गोदाम से शेखावत सर्किल तक करीब एक किमी लम्बे इस रोड शो के बाद वह भीम के मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनका शाम 4.20 बजे जोधपुर में रोड शो करेंगे। 

कल पीएम मोदी आएंगे राजस्थान
वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक फिर से चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान आएंगे। पीमए मोदी रविवार को राजस्थान में दो चुनावी सभाएं करेंगे। वह सुबह 11 बजे भीनमाल में और बांसवाड़ा में दोपहर 1 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर अभी तक प्रदेश में पांच चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं। दूसरे चरण के मतदान से पहले वह दो चुनावी सभाएं करेंगे। 

PC:  jagran
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.