Lok Sabha Elections: अन्तिम चरण के मतदान से पहले राहुल गांधी ने कर दिया है ये बड़ा दावा

Samachar Jagat | Friday, 31 May 2024 08:38:00 AM
Lok Sabha Elections: Before the last phase of voting, Rahul Gandhi has made this big claim

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के अन्तिम चरण के मतदान का प्रचार गुरुवार को थम चुका है। प्रचार के अन्तिम दिन कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक फिर से इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया है। राहुल गांधी ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि आज प्रचार के आखिरी दिन मैं देश की महान जनता को प्रणाम करते हुए कांग्रेस के बब्बर शेर कार्यकर्ताओं से विश्वास के साथ कहना चाहता हूं कि इंडिया की सरकार बनने जा रही है। 

मैं गठबंधन के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं जो देश के संविधान और संस्थाओं को बचाने के लिए बिना झुके खड़े रहे। हम जनता से जुड़े हुए वास्तविक मुद्दों पर चुनाव लडऩे में सफल रहे और प्रधानमंत्री के बार-बार भटकाने के प्रयास के बावजूद किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं और वंचितों की आवाज उठाई।

हम ने मिलकर वैकल्पिक विजन के रूप में हर वर्ग का जीवन बदलने वाली क्रांतिकारी गारंटियां देश के सामने रखीं और अपना संदेश कोने कोने तक पहुंचाया। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि अंतिम समय तक पोलिंग बूथ्स और स्ट्रांग रूम्स पर नजर जमाए रखें। इंडिया जीतने जा रहा है।

PC: hindi.oneindia
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.