Lok Sabha Elections 2024: सातवें और अंतिम चरण के मतदान में सीएम योगी ने डाला वोट, कहा- मोदी सरकार बननी तय

Shivkishore | Saturday, 01 Jun 2024 10:45:31 AM
Lok Sabha Elections 2024: CM Yogi cast his vote in the seventh and final phase of voting, said- Modi government is sure to be formed

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनावों के लिए आज आखिरी के चरण का मतदान हो रहा हैं जो शाम को 6 बजे तक जारी रहेगा। बता दें की 19 अप्रैल से शुरू हुआ ये दौर आज सातवें और अंतिम चरण के साथ में समाप्त हो जाएगा। ऐसे में आज देश के 8 राज्यों की 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस बीच कई बड़े दिग्गजों कि किस्मत भी दाव पर लगी है। पीएम मोदी की सीट पर भी आज ही वोटिंग हो रही है। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपना मतदान किया है। 

क्या कहा सीएम योगी ने 
इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि देश की जनता के प्रबल समर्थन और आशीर्वाद से 4 जून को जब लोकसभा चुनाव के अलग अलग चरणों मे हुए मतदान का फैसला आएगा तो एक बार फिर प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बननी तय है। बता दें की आज ही गोरखपुर लोकसभा सीट पर भी वोटिंग हो रही हैं, जहां सीएम योगी ने वोटिंग की है। उन्हांेने आगे कहा कि जनता ने विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया है।

मीडिया से कर रहे थे बात
लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में शनिवार सुबह मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण का चुनाव आज देश के 8 राज्यों की 57 सीटों पर हो रहा है। उन्हांेने कहा मोदी जी को जनता का आशीर्वाद फिर से मिलने जा रहा है। 

pc- amar ujala
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.