नेता प्रतिपक्ष Rahul Gandhi ने आज सुबह-सुबह उठा लिया है ये बड़ा कदम, जानकर आप भी...

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 09:02:54 AM
Leader of Opposition Rahul Gandhi has taken this big step early this morning, you too will be shocked to know...

इंटरनेट डेस्क। हाथरस के फलराई गांव में मंगलवार को सूरज पाल उर्फ भोले बाबा के सत्संग के बाद मची भगदड़ में 121 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इसी कारण हाथरस एक बार फिर से देश की सुर्खियों में आ गया है। अब लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी साकार हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के कार्यक्रम में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात के लिए अलीगढ़ पहुंचे। 

PC: livehindustan

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज 7.30 बजे के करीब अलीगढ़ पहुंचे। इसके बाद यहां के पिलखना गांव के हाथरस भगदड़ के पीडि़तों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। साकार हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के कार्यक्रम में मची भगदड़ में इस गांव की तीन महिला और एक छह साल के बच्चे को अपनी जान गंवानी पड़ी है।  उनका हाथरस में 9.15 बजे तक रुकने का कार्यक्रम है। 

PC:  indiatoday

राहुल गांधी के साथ मौजूद हैं ये लोग
राहुल गांधी का हाथरस जिला अस्पताल भी जाने का कार्यक्रम है। यहां वह वह घायलों से मुलाकात कर उनका हालचाल जानेंगे। कांग्रेस सांसद राहुल गांध के साथ इस दौरान उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय राज, सहारनपुर सांसद इमरान मसूद भी मौजूद हैं।

मामले में 132 लोगों के बयान हुए दर्ज 
आपको बता दें कि हाथरस के फलराई गांव मे भोले बाबा के सत्संग के बाद मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हुई थी। इस मामले एसआईटी जांच रिपोर्ट आज शासन को सौंपे जाने की संभावना है। खबरेां के अनुसार, एडीजी आगरा व अलीगढ़ कमिश्नर के नेतृत्व में चल रही जांच में डीएम-एसएसपी सहित 132 लोगों के बयान दर्ज हुए हैं। इन लोगों में सूरज पाल उर्फ भोले बाबा का भी नाम शामिल है।

PC:  hindi.oneindia



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.