Covid-19: देश में बेकाबू हो रहा कोरोना, 24 घंटे में आए 6 हजार से ज्यादा मरीज, देशभर में कोविड को लेकर होगी मॉक ड्रिल

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2023 08:04:34 AM
Kovid-19: Corona becoming uncontrollable in the country, more than 6 thousand patients came in 24 hours, mock drill will be done on Kovid across the country

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोविड के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से सरकार की चिंता बढ़ा दी है। इसका कारण यह है की पिछले 24 घंटे में ही पूरे देशभर में कोरोना के 6 हजार से ज्यादा मामले सामने आए है। वहीं संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28 हजार के पार हो गई है। कोरोना से 24 घंटे में 13 लोगों की मौत भी हो गई है।

वहीं महाराष्ट्र, दिल्ली, यूपी, हरियाणा और पंजाब समेत कई राज्यों में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ रिव्यू मीटिंग की है।

वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच में मंडाविया ने कहा कि बैठक के दौरान कोविड टेस्टिंग और जीनोम सीक्वेंसिंग के साथ कोविड नियमों के पालन का प्रसार बढ़ाने पर चर्चा हुई है। जिसमें राज्यों के स्वाथ्य मंत्रियों के साथ बात की गई है। वहीं मंडाविया ने बताया कि 10 अप्रैल और 11 अप्रैल को पूरे देश में कोविड को लेकर मॉक ड्रिल होगी।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.