Kejriwal: पूर्व सीएम केजरीवाल का पीएम मोदी पर निशाना, बीजेपी के दो लोगों को जेल में डाल दो तो उनकी पार्टी टूट जाएगी

Samachar Jagat | Friday, 27 Sep 2024 08:43:21 AM
Kejriwal: Former CM Kejriwal targets PM Modi, if you put two BJP people in jail, their party will break

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बता दें की अभी केजरीवाल हरियाणा के विधानसभा चुनावों में बिजी है। इस बीच उन्होंने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में स्पीच के दौरान दावा किया कि पीएम मोदी भगवान नहीं हैं। भाषण के दौरान आप संयोजक ने चुनौती देते हुए यह भी कहा, अगर बीजेपी के दो लोगों को जेल में डाल दो तो उनकी पार्टी टूट जाएगी।

खुद के मुंह से की खुद की बड़ाई
विधानसभा में केजरीवाल ने एक और बड़ी बात कही और वो ये कि दिल्ली की जनता के मन में दो बातें हैं एक तो यह की अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार है और दूसरी भी यही की अरविंद केजरीवाल जनता के लिए काम करता है। इसके साथ ही केजरीवाल ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने हमारे 5 बड़े नेताओं को जेल में डाल दिया, लेकिन हमारी पार्टी मजबूती के साथ खड़ी है। मैं चुनौती देता हूं कि अगर बीजेपी के 2 नेताओं को जेल में डाल दिया जाए तो इनकी पार्टी टूट जाएगी।

बीजेपी पर साधा निशाना
मीडिया रिपोटर्स की माने तो केजरीवाल ने अपने भाषण में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी का मुख्य एजेंडा उनकी सरकार को अस्थिर करना था। केजरीवाल ने कहा, “अगर तुम्हारी पार्टी के दो लोगों को जेल में डाल दें, तो पार्टी न टूट जाए। हमारे नेताओं को जेल में डाला लेकिन हमारी पार्टी नहीं टूटी।

pc- uniquelegends.com,mint,

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.