Jyotiraditya Scindia ने पहली बार Rahul Gandh पर किया खुलकर हमला, कहा-अपनी राजनीतिक असफलता और कुंठा के कारण...

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 07:46:56 AM
Jyotiraditya Scindia openly attacked Rahul Gandhi for the first time, said- due to his political failure and frustration...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब अमेरिका दौरे पर पीएम मोदी, भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है। वह इसी कारण से अभी मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस संबंध में राहुल गांधी पर पलटवार किया है। भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संभवत: पहली बार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीध्य अध्यक्ष राहुल गांधी पर इतना खुलकर हमला किया है।

PC:  livehindustan

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि आज से 130 वर्ष पूर्व स्वामी विवेकानंद जी ने अमेरिका में आयोजित विश्व धर्म संसद में अपने उद्बोधन के माध्यम से भारत की एक धार्मिक एवं सांस्कृतिक छवि पूरे विश्व में निर्मित की थी। इसके बाद एक सदी तक कई महानुभावों ने इस संस्कृति को आगे बढ़ाकर कर देश की सकारात्मक छवि सुदृढ़ की। 

PC: businesstoday

लेकिन पिछले कुछ सालों से दिशाहीन कांग्रेस पार्टी के कई नेता लगातार अपनी राजनीतिक असफलता और कुंठा के कारण देश विरोधी बयान विदेशी धरती पर दे रहे हैं, वे अपने निजी स्वार्थ में चक्षुहीन हो चुके हैं और मातृभूमि को अपमानित करने से भी चूक नहीं रहे।

कांग्रेस को अपने नेता के देश विरोधी बयानों के लिए मांगनी चाहिए राष्ट्र से माफी
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे लिखा कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी के अमेरिका में माननीय प्रधानमंत्री जी व देश पर दिए गए असत्य बयानों की जितनी भत्र्सना की जाए वह कम है। उनके मन-मंदिर व हृदय में चीन रच बस गया है, तभी केवल चीन की प्रशंसा अंतरराष्ट्रीय मंच पर करते रहते हैं। सम्पूर्ण कांग्रेस पार्टी को अपने नेता के चीन समर्थित व देश विरोधी बयानों के लिए राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए।

PC:  abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.