Jammu and Kashmir: आतंकियों ने सेना के नए कैंप पर किया बड़ा हमला, एक जवान घायल, जारी है सर्च ऑपरेशन

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 09:42:29 AM
Jammu and Kashmir: Terrorists carried out a major attack on the new army camp, one soldier injured, search operation is going on

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है। इस बार आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में गुंधा खवास इलाके में सेना के एक नए कैंप को निशाना बनाया है।  कुछ महीने से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलो में इजाफा हुआ है। 
खबरों के अनुसार, आज सुबह आतंकियों की ओर से राजौरी में गुंधा खवास इलाके में सेना के एक नए कैंप पर अचानक फायरिंग शुरू हुई। इसके बाद भारतीय सेना की ओर से आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देना शुरू किया। खबरों के अनुसार, अभी भारतीय सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी है।

आंतकियों ने आज करीब 4 बजे सेना के कैंप पर की फायरिंग शुरू
खबरोंं के अनुसार, आंतकियों ने आज करीब 4 बजे सेना के कैंप पर फायरिंग शुरू की थी। भारतीय सेना की ओ से जवाबी कार्रवाई कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि आतंकी आसपास के जंगल में छिपे हो सकते हैं। 

 खबरों के अनुसार, रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया, राजौरी के एक सुदूर गांव में सेना के नए शिविर पर आतंकियों ने बड़ा हमला किया है। उन्होंने बताया कि इस आतंकी हमले में एक जवान घायल हो गया है।

गुंधा के आर्मी कैंप पर हुआ हमला 
आतंकियों ने सबसे पहले हाल ही में उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित ग्राम रक्षक पुरषोत्तम कुमार के घर को निशाना बनाया। पुरषोत्तम कुमार ने जवाब की कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को ढेर किया था। आतंकियों ने इसके गुंधा के आर्मी कैंप पर हमला किया। इस हमले में एक जवान बुरी तरह घायल हो गया, जिसे लिफ्ट करके उधमपुर कमांड हॉस्पिटल पहुंचाया जा चुका है। 

PC: aajtak 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.