Jaipur: मोहन भागवन के बाद संघ के इस नेता ने दे डाली भाजपा को नसीहत, बोल दी बड़ी बात

Hanuman | Friday, 14 Jun 2024 08:56:50 AM
Jaipur: After Mohan Bhagwat, this RSS leader gave advice to BJP, said a big thing

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिलने पर भारतीय जनता पार्टी संघ के नेताओं के निशाने पर बनी हुई है। संघ प्रमुख मोहन भागवत के बाद के एक और नेता ने लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। हाल ही में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भाजपा नेताओं को मणिपुर के साथ-साथ काम करने, अहंकार नहीं पालने और संसद में विपक्षी को विरोधी नहीं मानने जैसी नसीहतें दी थी। 

भाजपा को राम की भक्ति के अहंकार ने बहुमत से रोका
अब मोहन भागवत के बाद अब संघ के नंबर-2 के नेता माने जाने वाले अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर बड़ी बात बोल दी है। राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने भगवान राम का जिक्र करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि भाजपा को राम की भक्ति के अहंकार ने बहुमत से रोका। 

जिन्होंने राम का विरोध किया, वे सब मिलकर भी सरकार नहीं बना पाए
इंद्रेश कुमार ने भी लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि जिन लोगों ने राम की भक्ति की, लेकिन उनमें अहंकार आ गया, उन्हें राम ने सर्वाधिक सीटें दी, लेकिन बहुमत नहीं दिया। इंद्रेश कुमार ने इस दौरान विपक्ष पर भी निशाना साधा है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि जिन्होंने राम का विरोध किया, वे सब मिलकर भी सरकार नहीं बना पाए। उन्होंने लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर बोल दिया कि ये फैसला इसलिए आया ताकि सबसे बड़े दल को अहंकार न हो। 

PC: haribhoomi
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.