क्या भाजपा में शामिल होने वाले हैं कवि Kumar Vishwas ? इस कारण लग रहे हैं कयास

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2024 10:42:54 AM
Is poet Kumar Vishwas going to join BJP? This is the reason why speculations are being made

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अगले महीने एक राज्यसभा सीट के लिए उप चुनाव होना है। इसके लिए भारतीय पार्टी की ओर से कई नेताओं की दावेदारी भी सामने आ रही है।  पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी दावेदारों में माने जा रहे हैं। इसी बीच अब कुमार विश्वास को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं। 

बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ दिल्ली दौरे पर कवि कुमार विश्वास से मुलाकात की है। इसके बाद से कुमार विश्वास को लेकर कई प्रकार के कायस लग रहे हैं। कवि कुमार विश्वास के लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें चल रही हैं। हालांकि वह ऐसी अटकलों को कई बार खारिज हो चुकी है। 

कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने की जोर पकड़ रही हैं अफवाहें
अब बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ से मुलाकात के बाद फिर से इस संबंध में चर्चा शुरू हो चुकी है। अब कुमार विश्वास को भाजपा की ओर से राजस्थान से राज्यसभा भेजने की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं। आगामी समय ही बताएगा कि कुमार विश्वास भाजपा में शामिल होते हैं या नहीं। 

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कही ये बात
बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने सोशल मीडिया के माध्यम से कुमार विश्वास से मुलाकात होने की जानकारी दी है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया कि 
दिल्ली प्रवास के दौरान आज सुबह कविराज डॉ. कुमार विश्वास जी के आवास पर उनसे शानदार मुलाकात हुई। डॉ. जोगेन्द्र शर्मा के 27 साल पुराने मित्र डॉ. कुमार विश्वास जी ने जिस आत्मीयता के साथ मुलाकात की और जो मान-सम्मान दिया उसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.