अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने जा रहे पीएम मोदी? सामने आई बड़ी खबर

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2024 10:42:08 AM
Is PM Modi going to attend Anant-Radhika's wedding? Big news has come out

pc: Hindustan Times

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार, 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शादी में शामिल होने की उम्मीद है, जिसके चलते बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स और ट्राइडेंट होटल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

पीएम मोदी का मुंबई दौरा और विकास परियोजनाएं

पीएम मोदी 13 जुलाई को कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए मुंबई आएंगे। वह बोरीवली-ठाणे लिंक रोड और गोरेगांव-मुलुंड लिंक रोड की आधारशिला रखेंगे, दोनों परियोजनाएं कुल मिलाकर 14,000 करोड़ रुपये से अधिक की हैं। इसके अलावा, वह दक्षिण मुंबई में ऑरेंज गेट से ग्रांट रोड तक 1,170 करोड़ रुपये की लागत वाली एक एलिवेटेड रोड की भी नींव रखेंगे। पीएम मोदी नेस्को सेंटर में एक सभा को संबोधित करेंगे, जहां वह कई नई परियोजनाओं की शुरुआत भी करेंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। समारोह पहले ही शुरू हो चुके हैं और फिल्म उद्योग, व्यापार क्षेत्र और राजनीति से जुड़ी कई प्रमुख हस्तियों के इसमें शामिल होने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री के दौरे और हाई-प्रोफाइल शादी की तैयारी में सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया है।

पीएम मोदी की संभावित उपस्थिति

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित महाराष्ट्र प्रशासन पीएम मोदी की यात्रा की तैयारियों पर बारीकी से नज़र रख रहा है। शादी में पीएम मोदी की संभावित उपस्थिति को देखते हुए बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स और ट्राइडेंट होटल के आस-पास के इलाकों में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.