क्या Rahul Gandhi पर अब होने वाला है ईडी का एक्शन? खुद कांग्रेस सांसद ने कर दिया है दावा

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2024 09:26:45 AM
Is ED going to take action against Rahul Gandhi now? Congress MP himself has made the claim

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब दावा है कि चक्रव्यूह वाले भाषण के बाद उनके खिलाफ एक्शन की तैयारी हो रही है। उन्होंने अब बोल दिया कि इस बयान के बाद ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय रेड की योजना बना रहा है। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि जाहिर है 2 इन 1 को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के अंदरूनी सूत्र मुझे बताते हैं कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। खुली बाहों से इंतजार कर रहा हूं। ईडी को चाय और बिस्किट मेरी तरफ से।

राहुल गांधी ने चक्रव्यूह को लेकर दिया था ये बयान
आम बजट 2024 पर बात करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमल के चिह्न का जिक्र करते हुए बोल दिया था कि 21वीं सदी में नया चक्रव्यूह बनाया जा रहा है। राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि हजारों साल पहले कुरुक्षेत्र में छह लोगों ने अभिमन्यू को चक्रव्यूह में फंसाकर उन्हें मार दिया था। मैंने थोड़ी रिसर्च कर पता लगाया है कि चक्रव्यूह को पद्मव्यूह भी कहा जाता है, जिसका अर्थ कमल जैसा निर्माण होता है और वो भी कमल के आकार में।

पीएम नरेन्द्र मोदी इस चिह्न को अपनी सीने से लगाते हैं। राहुल गांधी ने इस संबंध में कहा था कि जो अभिमन्यू के साथ किया गया, वो भारत के साथ किया जा रहा है। राहुल गांधी ने बजट घोषित होने से पहले आयोजित हलवा सेमेमनी को लेकर भी केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

PC: hindi.oneindia

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.