मैं यहां नौकरी करने नहीं आया, प्रतिष्ठा चाहिए होती तो मठ में ही मिल जाती : UP विधानसभा में CM योगी ने दिखाया अपना रौद्र रूप

varsha | Friday, 02 Aug 2024 11:03:41 AM
I did not come here to do a job, if I wanted prestige, I would have got it in the monastery itself: CM Yogi showed his fierce side in UP Assembly

उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उग्र तेवर दिखाए। उन्होंने कहा, "मैं यहां नौकरी के लिए नहीं आया हूं, अगर मुझे प्रतिष्ठा चाहिए होती तो मैं मठ में रह सकता था।"

मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा कि उनकी जिम्मेदारी उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना है जो राज्य की बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा से समझौता करते हैं। उन्होंने कहा, "मैं यहां यह सुनिश्चित करने के लिए हूं कि गलत काम करने वालों को परिणाम भुगतना पड़े। यह प्रतिष्ठा का मामला नहीं है।"

सीएम योगी ने कहा कि कल की जो गोमतीनगर की घटना है उसकी सूची मेरे पास आयी है .सीएम ने कहा कि पहला आरोपी पवन यादव है और दूसरा मोहम्मद शबाज़ है. इन लोगों के लिए 'बुलेट ट्रेन' चलेगी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महिला सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गयी है। 


बुधवार को गोमतीनगर में मरीन ड्राइव के पास पानी से भरे पुल के नीचे गुंडों ने उत्पात मचाया और एक युवती के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी की, जो अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और कई पुलिस अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है।

पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि गोमतीनगर में ताज होटल के पास हुई घटना के बाद, चार लोगों को व्यवधानकारी और अनुचित गतिविधियों के लिए गिरफ्तार किया गया। वरिष्ठ स्थानीय पुलिस अधिकारियों को हटा दिया गया और संबंधित चौकी पर सभी कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। हटाए गए लोगों में प्रबल प्रताप सिंह, अमित कुमावत, शशांक सिंह, पंकज कुमार सिंह, कृपा शंकर, राघवेंद्र सिंह, विकास कुमार जायसवाल और अंजू जैन शामिल हैं। निलंबित अधिकारियों में इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक कुमार पांडे, सब-इंस्पेक्टर ऋषि विवेक, सब-इंस्पेक्टर कपिल कुमार और कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार शामिल हैं।

पुलिस ने गोमतीनगर में एफआईआर दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी है। बुधवार दोपहर मरीन ड्राइव के पास एक चौंकाने वाली घटना में बदमाशों ने एक दोस्त के साथ बाइक पर सवार एक युवती को पानी में धकेल दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। एफआईआर दर्ज की गई और गुरुवार तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.