Haryana Assembly Elections: चुनाव परिणाम से पहले ही भाजपा ने बना ली है रणनीति, बहुमत नहीं मिलने पर होगा ऐसा!

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2024 05:09:17 PM
Haryana Assembly Elections: BJP has made strategy even before the election results, this will happen if it does not get majority!

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा में विधानसभा चुनाव का परिणाम मंगलवार को घोषित किया जाएगा। किस दल की हरियाणा में सरकार बनेगी, ये कल लगभग तय हो जाएगा। परिणाम से पहले विभिन्न समाचार चैनलों की ओर से जारी हुए एक्जिट पोल के हिसाब से तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती नजर आ रही है।

इसी बीच पार्टियों में परिणाम से पहले संभावित समीकरणों को लेकर मंथन भी शुरू हो चुका है। परिणाम से पहले भाजपा की ओर से एक बड़ा बयान सामने आया है। यहां पर भाजपा ने अपनी जीत का दावा किया है। इसके साथ ही पार्टी ने इस बात के भी संकेत दे दिए हैं कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिलने पर सरकार बनाने के लिए बाकी दलों से बातचीत के विकल्प खुले हुए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने इस संबंध में बड़ा बयान दिया है। 

उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि हमारे पास सरकार बनाने की पूरी व्यवस्थाएं हैं। हम बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं, लेकिन अन्य दलों से भी बातचीत के विकल्प खुले हैं। आपको बात दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान हुआ था। अब कल इसका परिणाम आएगा। कल ही जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव का परिणाम भी आएगा।

PC: newindianexpress
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.