Haryana Assembly Elections 2024: राहुल गांधी ने विजय संकल्प यात्रा का वीडियो किया शेयर, बीजेपी पर बीमारी फैलाने का लगाया आरोप..

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2024 03:46:52 PM
Haryana Assembly Elections 2024: Rahul Gandhi shares video from Vijay Sankalp Yatra, accuses BJP of spreading disease..

pc: dnaindia

लोकसभा में विपक्ष नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा फैलाई गई "बेरोजगारी की बीमारी" ने हरियाणा की सुरक्षा और युवाओं के भविष्य को "गहरे खतरे" में डाल दिया है, और जोर देकर कहा कि कांग्रेस सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि रोजगार वापस आए और राज्य में हर परिवार समृद्ध हो। 

गांधी ने हाल ही में विजय संकल्प यात्रा के दौरान महिलाओं के एक समूह के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो एक्स पर साझा किया। वीडियो के साथ, उन्होंने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा, "भाजपा द्वारा फैलाई गई बेरोजगारी की बीमारी ने हरियाणा की जड़ों, युवाओं के भविष्य और राज्य की सुरक्षा को गहरे खतरे में डाल दिया है।" 

गांधी ने कहा, "हरियाणा की कुछ बहनों ने विजय संकल्प यात्रा के दौरान आश्रय दिया, बड़े प्यार से घर की बनी रोटियां खिलाईं और राज्य की जटिल समस्याओं को भी समझाया।" 

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में भारत में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। उन्होंने आरोप लगाया, "इसका कारण यह है कि भाजपा ने एक दशक में राज्य के युवाओं को रोजगार देने वाली हर व्यवस्था की रीढ़ तोड़ दी है।" 

गांधी ने कहा कि भाजपा ने दोषपूर्ण जीएसटी और नोटबंदी से छोटे व्यवसायों की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि अग्निवीर के साथ सेना की तैयारी कर रहे युवाओं का हौसला टूट गया है। 

भाजपा ने काले कानूनों से कृषि व्यवसाय करने वालों का हौसला तोड़ा है और खिलाड़ियों का समर्थन छीनकर उनके सपने तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि परिवार पहचान पत्र के साथ सरकारी भर्ती रोककर परिवारों को तोड़ा है। 

उन्होंने कहा, "इसका नतीजा यह हुआ है कि युवा प्रतिभाएं नशे की गिरफ्त में बर्बाद हो रही हैं। निराश युवा अपराध की राह पर चल रहे हैं। डंकी जैसे खतरों के सफर में परिवार बर्बाद हो रहे हैं।" 

उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता में आने वाली कांग्रेस सरकार 2 लाख स्थायी नौकरियों की भर्ती करेगी और हरियाणा को नशा मुक्त बनाएगी। गांधी ने कहा, "मैंने हरियाणा की बहनों से वादा किया है कि मैं इस तबाही को रोकूंगा, उनके बच्चों की रक्षा करूंगा - रोजगार वापस आएगा और हर परिवार समृद्ध होगा।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.