Hanuman Beniwal ने भजनलाल सरकार पर किया जुबानी प्रहार, कहा-अतिक्रमण हटाने के नाम पर जो...

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 09:05:26 AM
Hanuman Beniwal verbally attacked Bhajan Lal government, said- in the name of removing encroachment...

इंटरनेट डेस्क। खींवसर उपखंड मुख्यालय पर अतिक्रमण हटाने को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और भजनलाल सरकार पर  निशाना साधा है। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस संबंध में सोशम मीडिया के माध्यम से अपनी बात कही है। 

PC:  twitter

आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस संबंध में एक्स के माध्यम से कहा कि खींवसर उपखंड मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के इशारे से अतिक्रमण हटाने के नाम पर जो तांडव किया गया वो दुर्भाग्यपूर्ण है। 

 एक तरफ सरकार लोगों को सरकारी योजनाओं के नाम पर आशियाने देना चाहती है वहीं दूसरी तरफ अधिकारी इस तरह के कृत्य करके क्या संदेश देना चाहते है? यह समझ से परे है जबकि राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है, आगामी दिनों में लोक सभा का भी सत्र चलेगा और आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का नागौर में दौरा भी प्रस्तावित है।  

PC:twitter

सरकार का पंजा माफियाओं के खिलाफ कभी नहीं चलता
हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर लोगों की रोजी- रोटी छीनने का जो काम खींवसर में किया उसकी मैं निंदा करता हूं।  नागौर सहित प्रदेश में भू-माफियाओं ने अवैध कब्जे कर रखे है, फर्जी दस्तावेजों से जमीनों का नामांतरण करवा चुके है मगर सरकार का पंजा ऐसे माफियाओं के खिलाफ कभी नही चलता जिससे यह स्पष्ट है की भाजपा की नीतियों में गरीबों की उन्नति का कोई स्थान नहीं है।  

मुख्य सचिव व जिला कलक्टर नागौर से की बात
उन्होंने  इस संबंध में कहा कि मैंने मामले को लेकर राज्य के मुख्य सचिव व जिला कलक्टर नागौर से दूरभाष पर खींवसर में अतिक्रमण के नाम पर लोगों के रोजगार को उजाडऩे की कार्यवाही को अविलंब रोकने के संबंध में बात की है। 
PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.