Hanuman Beniwal ने अब सीएम भजनलाल और जेपी नड्डा से कर डाली है ये मांग, ये है मामला

Hanuman | Wednesday, 28 Aug 2024 10:48:35 AM
Hanuman Beniwal has now made this demand from CM Bhajanlal and JP Nadda, this is the matter

 इंटरनेट डेस्क। आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने डीग क्षेत्र में बृज चौरासी कोस में आने वाली पहाडिय़ों में अवैध खनन रोकने के लिए संत विजयदास जी द्वारा आत्मदाह करने के मामले में एफआर लगने को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस मामले में सीएम भजनलाल शर्मा और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से वक्तव्य देने की मांग की है। 

नागौर सांंसद हनुमान बेनीवाल ने संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भरतपुर के डीग क्षेत्र में बृज चौरासी कोस में आने वाली पहाडिय़ों में अवैध खनन रोकने के लिए संत विजयदास जी ने आत्मदाह कर लिया था। आपने उस वक्त जो ट्वीट किया उसका स्क्रीन शॉट आपको याद दिलाने के लिए साझा कर रहा हूं कि आपने और आपकी पार्टी ने उस वक्त बड़ी-बड़ी बातें की। 

इसे बताया राजस्थान सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा कलंक
मुख्यमंत्री जी साधु -संतो ने उस वक्त खनन माफियाओं के खिलाफ आंदोलन किया और अब आपकी सरकार ने एक साधु के बलिदान को दरकिनार करके उस मामले में एफआर लगा दी है जो राजस्थान सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा कलंक है। 

मैंने भी न्याय की मांग उठाई थी
हुनमान बेनीवाल ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उस समय राजस्थान के प्रभारी सहित भाजपा नेताओं की कमेटी बनाई और तत्कालीन अधिकारियों और तत्कालीन सरकार को दोषी बताया और अब उसी मामले में भाजपा सरकार के ही कार्यकाल में एफआर लगाना यह साबित करता है की आपकी कथनी और करनी में अंतर है।

संत विजयदास जी के आत्मदाह के मामले को लेकर मैंने भी न्याय की मांग उठाई थी। भजनलाल जी आपने यह भी लिखा था की विजयदास का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा लेकिन उनका बलिदान क्या एफआर लगाने के लिए हुआ था?  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व राजस्थान के मुख्यमंत्री को इस मामले में वक्तव्य देना चाहिए। 

PC: zeenews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.