Free Gas Cylinder: दिवाली पर योगी सरकार का तोहफा, इन लोगों को फ्री मिलेगा गैस सिलेंडर

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2024 03:17:46 PM
Free Gas Cylinder: Yogi government's gift on Diwali, these people will get free gas cylinder

pc: aajtak

योगी सरकार यूपी के लोगों को दिवाली तोहफा देने जा रही है।  सरकार ने चुनावी वादे को पूरा करते हुए फ्री एलपीजी सिलेंडर देने की घोषणा की है। इसका फायदा उज्ज्वला योजना के तहत आने वाली महिलाओं को मिलेगा।  दीपावली से पहले सभी लाभार्थियों के घर फ्री गैस सिलेंडर पहुंचाने के आदेश दिए गए हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीपावली के अवसर पर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के सभी लाभार्थियों को मुफ्त एलपीजी सिलेंडर वितरित किए जाएंगे। 

मुख्यमंत्री ने पुलि प्रशासन को चौबीसों घंटे अलर्ट पर रहने का भी निर्देश  दिया है जिस से कोई अप्रिय घटना न हो। उन्होंने कहा, "त्योहारों के अवसर पर पुलिस और प्रशासन चौबीसों घंटे अलर्ट रहे। सभी जिले पिछले वर्षों में त्यौहारों के दौरान राज्य में हुई हर छोटी-बड़ी घटना का आकलन करें और व्यवस्था करें कि इस वर्ष शारदीय नवरात्रि से लेकर छठ तक पूरे त्यौहारी सीजन के दौरान कहीं भी एक भी अप्रिय घटना न हो। " 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि "धार्मिक स्थलों के पास मांस और शराब की दुकानें नहीं होनी चाहिए। शराब की दुकाने खोलने के लिए समय निर्धारित होना चाहिए। अवैध शराब के खिलाफ अभियान जारी रहना चाहिए। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.