क्राइम न्यूज़: मुंबई के भर बाजार में सिरफिरे प्रेमी ने पूर्व प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया, लोग देखते रहे

Samachar Jagat | Sunday, 23 Jun 2024 07:56:42 AM
Crime News: In a big market in Mumbai, a crazy lover killed his ex-girlfriend while people kept watching

सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक शख्स ने युवक को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने उसे धमकाया. लड़की के गिरने के बाद भी उस पर 15 बार हमला किया गया.

मुंबई क्राइम न्यूज़:  मुंबई के वसई में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी 20 साल की पूर्व प्रेमिका की लोहे के पाइप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उन्हें सड़क पर सबके सामने इतनी बेरहमी से मारा गया कि हर कोई कांप उठा. वह लड़की पर तब तक हमला करता रहा जब तक उसकी जान नहीं चली गई. वालीव पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. 27 सेकेंड में हमलावर लड़की को सरेआम 15 बार पीटता है जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती.

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में लोग सड़क पार करते नजर आ रहे हैं. तभी कमर पर बैग लटकाए एक शख्स सड़क पर चल रही लड़की के सिर पर जोर से वार करता है. पहले हमले में लड़की सड़क पर गिर जाती है और उठने की कोशिश करती है. जैसे ही लड़की खड़ी होने लगती है, हमलावर फिर से लड़की पर हमला कर देता है. सिरफिरा शख्स बार-बार लड़की पर बेरहमी से हमला करता है. बड़ी मुश्किल से कुछ लोग लड़की को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमलावर पीछे नहीं हटता.

'उसने मेरे साथ ऐसा क्यों किया'?

सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स ने युवक को रोकने की कोशिश की लेकिन उसने उसे धमकाया. लड़की के गिरने के बाद भी उस पर 15 बार हमला किया गया. घटना के बाद युवक अपनी पूर्व प्रेमिका के शव के पास खड़ा हो गया और चिल्लाते हुए उससे बोला, ''तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?''

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि रोहित उस लड़की से रिश्ता टूटने के बाद उससे परेशान था और उसे शक था कि वह किसी और के साथ रिश्ते में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.