Congress ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा-सारे आंकड़ों को नजरअंदाज कर झूठ फैलाने...

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 09:15:14 AM
Congress targets PM Narendra Modi

इंटरनेट डेस्क। देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने एक बार फिर से बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी पर तंज कसा है।

कांग्रेस ने एक एक्स के माध्यम से देश में बेरोजगारी के आंकड़े बताए हैं। कांग्रेस ने एक्स के माध्यम से कहा कि देश में बेरोजगारी दर 9.2 प्रतिशत पर पहुंच गई है। युवा परेशान हैं, नौकरी के लिए भटकने को मजबूर हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी को इन युवाओं की परेशानी न दिखाई दे रही है और न सुनाई दे रही है। वे तो उल्टा सारे आंकड़ों को नजरअंदाज कर झूठ फैलाने में लगे हैं। नरेंद्र मोदी खुलेआम झूठ कह रहे हैं कि हमने 4-5 साल में रिकॉर्ड तोड़ रोजगार दिया है।

मोदी सरकार की नीतियों ने युवाओं को धकेल दिया है बेरोजगारी के दलदल में
नरेंद्र मोदी ने छोटे उद्योगों को बर्बाद कर देश में रोजगार के अवसर खत्म कर दिए हैं। मोदी सरकार की नीतियों ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल में धकेल दिया है, लेकिन नरेंद्र मोदी को युवाओं की तकलीफों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा। मोदी अपनी दुनिया में मस्त हैं, अपने दोस्तों को अमीर बनाने में व्यस्त हैं। सच है-नरेंद्र मोदी ने युवाओं को बेरोजगार कर, देश को तबाह और बर्बाद कर दिया है।

जबकि सच्चाई ये है...
- देश के बेरोजगारों में 83 प्रतिशत युवा हैं
-देश में दर्जनों पेपर लीक हो रहे हैं
-30 लाख सरकारी पद खाली हैं
-20-24 साल के युवाओं में बेरोजगारी दर 44.49 प्रतिशत है 
-बेरोजगारी से तंग आकर हर घंटे 2 युवा आत्महत्या करते हैं
-युवा नौकरी के लिए रूस और इजराइल जाने को मजबूर हैं

PC: newsclick 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.