मुख्यमंत्री Bhajanlal Sharma ने अचानक जेपी नड्डा से की मुलाकात, लग रहे हैं अब कई कयास

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 09:58:35 AM
Chief Minister Bhajanlal Sharma suddenly met JP Nadda, now many speculations are being made

जयपुर। राजस्थान भाजपा में जल्द ही फेरबदल होने की उम्मीद है। सीएम जोशी के स्थान पर भाजपा को नया प्रदेशाध्यक्ष मिल सकती है। इसी बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है।

इस मुलाकात के बाद एक फिर से प्रदेश के कयासों का दौर शुरू हो चुका है। हालांकि बताया जा रहा है कि ये सीएम भजनलाल शर्मा की केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा रसायन एवं उर्वरक मंत्री जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट थी। बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने राजस्थान में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार तथा कृषि हेतु उर्वरकों की उपलब्धता के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

नितिन गडकरी की अध्यक्षता में आयोजित समीक्षा बैठक में लिया हिस्सा
वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित राजस्थान की राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की केन्द्रीय सडक़ परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में आयोजित समीक्षा बैठक में शामिल हुए। 

बैठक में इस बात पर हुई चर्चा 
इस बैठक में नवीन तकनीक का इस्तेमाल कर गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्ध तरीके से इन परियोजनाओं के क्रियान्वयन पर चर्चा की गई। इसके साथ ही बैठक में सडक़ परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा प्रदेश के लिए प्रस्तावित नवीन परियोजनाओं के संबंध में भी विस्तृत चर्चा की गई। 
इस बैठक में केन्द्रीय सडक़ परिवहन एवं राजमार्ग राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा एवं अजय टम्टा सहित भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी तथा राजस्थान के वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

PC: dipr.rajasthan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.