भाजपा शासित राज्य पेपर लीक का बन चुके हैं एपिसेंटर: Rahul Gandhi

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2024 10:43:26 AM
BJP ruled states have become the epicentre of paper leaks: Rahul Gandhi

जयपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से नीट परीक्षा को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस संबंध में अपनी बात कही है। उन्होंने अब एक्स के माध्यम से कहा कि नीट परीक्षा में 24 लाख से अधिक छात्रों के भविष्य के साथ हुए खिलवाड़ पर भी नरेंद्र मोदी हमेशा की तरह मौन धारण किए हुए हैं।

परीक्षा में योजनाबद्ध तरीके से हुआ है संगठित भ्रष्टाचार
बिहार, गुजरात और हरियाणा में हुई गिरफ्तारियों से साफ है कि परीक्षा में योजनाबद्ध तरीके से संगठित भ्रष्टाचार हुआ है और ये भाजपा शासित राज्य पेपर लीक का एपिसेंटर बन चुके हैं। हमारे न्यायपत्र में पेपर लीक के विरुद्ध सख्त कानून बना कर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करने की हमने गारंटी दी थी।

हम सरकार पर दबाव डाल कर ऐसी कठोर नीतियों के निर्माण के लिए हैं प्रतिबद्ध
विपक्ष की जिम्मेदारी निभाते हुए हम देश भर के युवाओं की आवाज सडक़ से संसद तक मजबूती से उठा कर और सरकार पर दबाव डाल कर ऐसी कठोर नीतियों के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

कांग्रेस के कई दिग्गज नेता केन्द्र सरकार पर साध चुके हैं निशाना
गौरतलब है इस बार नीट परीक्षा परिणाम को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सहित कई दिग्गज नेता इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।  राहुल गांधी इससे पहले भी नीट परीक्षा परिणाम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। उन्होंने इस संबंध में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

PC: livemint
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.