''देश के पिता नहीं होते'' वाला बयान देकर फिर फंसी कंगना, बीजेपी ने झाड़ा अपना पल्ला, बोल दी ये बात

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2024 10:35:22 AM
bjp reacts on kangana ranaut's statement 'desh ke pita nahi hote'

pc:ndtv

अभिनेत्री-नेता कंगना रनौत ने बुधवार को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर बयान दे कर फिर से विवाद खड़ा कर दिया।  उनकी पोस्ट के बाद से विपक्ष उन पर जमकर कटाक्ष कर रहा हैं। 

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर क्या लिखा
रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया- “देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं. धन्य हैं भारत के ये लाल। ” वहीं एक अन्य पोस्ट करते हुए कंगना ने स्वच्छता पर गांधीजी की विरासत को आगे बढ़ाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया। उनकी इस पोस्ट से एक नया विवाद पैदा हो गया है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने गांधी पर “भद्दे कटाक्ष” के लिए रनौत की आलोचना की। 

सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना की पोस्ट पर कही ये बात

सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, “महात्मा गांधी की जयंती पर भाजपा सांसद कंगना ने यह भद्दा कटाक्ष किया। गोडसे के उपासक बापू और शास्त्री जी में भेद करते हैं। क्या नरेन्द्र मोदी अपनी पार्टी की नए गोडसे भक्त को दिल से माफ करेंगे? राष्ट्रपिता हैं, सपूत हैं, शहीद हैं, सभी का सम्मान होना चाहिए।” 

बीजेपी ने झाड़ा अपना पल्ला 

पंजाब के वरिष्ठ भाजपा नेता मनोरंजन कालिया ने भी भी कंगना की इस तरह की टिप्पणी की आलोचना की और कहा, “मैं गांधी जी की 155वीं जयंती पर कंगना रनौत द्वारा की गई टिप्पणी की निंदा करता हूं।  अपने छोटे से राजनीतिक जीवन में उन्हें विवादित बयान देने की आदत पड़ गई है। ” उन्होंने उन्होंने कंगना के बारे में बोलते हुए आगे कहा- “राजनीति उनका क्षेत्र नहीं है।  राजनीति एक गंभीर मामला है। बोलने से पहले सोचना चाहिए... उनकी विवादास्पद टिप्पणी पार्टी के लिए परेशानी का कारण बनती है। ”

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.