भाजपा नेता ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, रॉबर्ट वाड्रा को लेकर बोल गए ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2024 10:48:58 AM
BJP leader targeted Priyanka Gandhi, said this big thing about Robert Vadra

pc:timesofindia

वायनाड लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी वाड्रा को मैदान में उतारने के कांग्रेस के फैसले पर चुटकी लेते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी पार्टी अब आगामी पलक्कड़ विधानसभा उपचुनाव के लिए उनके पति रॉबर्ट वाड्रा पर विचार कर सकती है।

एक्स पर एक पोस्ट में भाजपा की केरल इकाई के प्रमुख के. सुरेंद्रन ने कहा, "राहुल गांधी ने दावा किया था कि वायनाड उनका परिवार है। अब, उन्होंने वायनाड में आगामी उपचुनाव के लिए अपनी बहन प्रियंका गांधी की उम्मीदवारी का फैसला किया है।

उन्होंने कहा- ''श्री राहुल गांधी ने दावा किया कि वायनाड उनका परिवार है। अब उन्होंने वायनाड में होने वाले उपचुनाव में अपनी बहन प्रियंका गांधी को उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है। उम्मीद है कि श्री राहुल पलक्कड़ उपचुनाव में अपने बहनोई रॉबर्ट वाड्रा को मैदान में उतारेंगे। अब लोग 'राहुल की पारिवारिक भावनाओं' को स्पष्ट रूप से समझ चुके हैं। यह एक बार फिर बिना किसी संदेह के साबित हो गया है कि कांग्रेस तथाकथित नेहरू-गांधी परिवार के लिए अपने परिवार के हितों की सेवा करने का एकमात्र साधन है। बेहद ही दयनीय।"


भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "इससे साबित होता है कि कांग्रेस एक पार्टी नहीं बल्कि एक पारिवारिक कंपनी है।" इस बीच, एक्स पर एक पोस्ट में पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस पर वायनाड के लोगों को धोखा देने और अपने इरादों को छिपाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "यह बेशर्मी है और कांग्रेस की बेशर्मी है - वायनाड के मतदाताओं पर अपने वंश के एक के बाद एक सदस्यों को थोपना, बेशर्मी से यह तथ्य छिपाने के बाद कि राहुल दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.