Bhajanlal Sharma ने अमित शाह सहित कई केन्द्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, अब लग रहे हैं ये कयास

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 08:31:26 AM
Bhajanlal Sharma met many central ministers including Amit Shah, now these speculations are being made

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है। उन्होंने कई केन्द्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की हैं। इसके बाद एक बार फिर से प्रदेश में कयासों का दौर शुरू हो चुका है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को उम्मीदों के मुताबिक परिणाम नहीं मिलने के बाद प्रदेश में सीएम बदलने की चर्चा होने लगी थी। लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि प्रदेश में सीएम का चेहरा बदल सकता है। अब अमित शाह सहित कई केन्द्रीय मंत्रियों से भजनलाल शर्मा की मुलाकात के बाद फिर से इस संबंध में चर्चा होने लगी है। 

हालांकि नई दिल्ली में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से सीएम भजनलाल शर्मा ने शिष्टाचार भेंट की। राजस्थान के सीएम ने इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री अमित शाह से राजस्थान के सर्वांगीण विकास की दिशा में किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों को लेकर विस्तृत चर्चा की।

मनोहर लाल से भी की मुलाकात 
राजस्थान के सीएम भजनलाल  ने राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में केन्द्रीय ऊर्जा, आवास एवं शहरी कार्य मंत्री मनोहर लाल से भी मुलाकात कर राजस्थान की प्रगति एवं विद्युत क्षेत्र में ऊर्जा के नवीन स्त्रोतों के विकास एवं आधुनिकीकरण तथा नवीन तकनीक के समावेश सहित विविध महत्वपूर्ण विषयों पर गहन चर्चा की। 

प्रल्हाद जोशी से प्रदेश के विकास के संबंध में विभिन्न विषयों पर की बातचीत 
सीएम भजनलाल शर्मा ने केन्द्रीय उपभोक्ता कार्य, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण तथा नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री प्रल्हाद जोशी से भी आत्मीय मुलाकात कर प्रदेश के विकास के संबंध में विभिन्न विषयों पर बातचीत की। मुख्यमंत्री भजनलाला शर्मा ने प्रदेश की महत्वपूर्ण जल परियोजनाओं को लेकर नई दिल्ली में ही केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर पाटिल से प्रदेश में जल जीवन मिशन तथा पीकेसी-एकीकृत ईआरसीपी के क्रियान्वयन एवं वर्तमान प्रगति के विषय में चर्चा की।

PC: dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.