डॉक्टर की बलात्कार-हत्या से पहले संजय रॉय ने एक अन्य लड़की के साथ भी की थी छेड़छाड़, गर्लफ्रेंड से मांगी थी न्यूड फोटोज: रिपोर्ट

varsha | Monday, 26 Aug 2024 03:10:24 PM
Before raping and murdering the doctor, Sanjay Roy had molested another girl too, had asked for nude photos from his girlfriend: Report

pc: samacharjagat

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के आरोपी संजय रॉय ने रविवार को अपने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान कथित तौर पर अपराध कबूल कर लिया।

लाई-डिटेक्टर टेस्ट के दौरान, संजय रॉय ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को बताया कि अपराध से कुछ घंटे पहले वह अपने दोस्त के साथ रेड लाइट एरिया में गया था। हालांकि, उसने दावा किया कि उसने सेक्स नहीं किया था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, संजय रॉय ने सड़क पर एक अन्य लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की बात भी कबूल की।

चैनल के अनुसार, संजय रॉय ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और उसकी न्यूड फोटोज मांगीं।

अपराध की रात, संजय रॉय ने अपने दोस्त के साथ शराब पी। बाद में वे रेड लाइट एरिया के लिए निकल गए। बाद में वे दक्षिण कोलकाता के एक अन्य रेड लाइट एरिया चेतला गए।

चेतला जाते समय, उन्होंने कथित तौर पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की। बाद में वे अस्पताल लौट आए। इसके बाद संजय रॉय सुबह 4.03 बजे सेमिनार हॉल के पास गलियारे में गए।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के बाद वह अपने दोस्त अनुपम दत्ता के घर गया, जो एक पुलिस अधिकारी है।

इस बीच, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि संजय रॉय ने भ्रामक जवाब दिए, जिन्हें पॉलीग्राफ मशीन ने डिटेक्ट कर लिया।

सीबीआई ने आरोपी का मनोविश्लेषणात्मक प्रोफाइल तैयार किया, जिसमें पता चला कि वह पोर्नोग्राफी का बहुत आदी था। उसके फोन पर कई पोर्न क्लिप मिले।

महिला आराम करने के लिए सेमिनार हॉल में गई थी, तभी उसके साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। उसके शरीर पर 25 बाहरी और आंतरिक चोटें थीं और उसे गला घोंटकर मार दिया गया।

सीबीआई मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष की भूमिका की भी जांच कर रही है। शनिवार को उनका भी लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया।

पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने कोलकाता पुलिस से पूछा कि एफआईआर दर्ज करने में उन्हें 12 घंटे से अधिक समय क्यों लगा।

इसमें यह भी कहा गया कि संदीप घोष ने बलात्कार और हत्या को आत्महत्या का मामला बनाने की कोशिश की।

एजेंसी संदीप घोष के खिलाफ वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों की भी जांच कर रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.