Ayodhya: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह, सोनिया और खरगे को निमंत्रण देने पा क्या बोली VHP

Samachar Jagat | Monday, 01 Jan 2024 09:04:34 AM
Ayodhya: Ram temple consecration ceremony, what did VHP say about inviting Sonia and Kharge?

इंटरनेट डेस्क। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं जोरों पर है। बता देें की इस कार्यक्रम में कई बड़े वीवीआईपी को निमंत्रण भेजे गए है और उनमें से ही है कांग्रेस पार्टी के राजनेता। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी को निमंत्रण मिला है। इसके साथ ही वर्तमान अध्यक्ष खरगे को भी आमंत्रित किया गया है।

लेकिन अभी इन नेताओं के जाने को लेकर कोई फाइलन जवाब नहीं मिला है। इधर निमंत्रण को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। कई विपक्ष के नेताओं ने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया तो कई नेता कह रहे हैं कि उन्हें निमंत्रण नहीं मिला। इस मामले पर विश्व हिंदू परिषद के अतंरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि निमंत्रण के पीछे कोई राजनीति नहीं है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा, अगर इसके पीछे कोई राजनीति होती तो सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे को निमंत्रण दिया होता? आलोक कुमार ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे को निमंत्रण देने वो खुद गए थे। वीएचपी और ट्रस्ट जुड़े लोगों ने अधीर रंजन चौधरी को निमंत्रण दिया और राम मंदिर पैनल के चीफ नृपेंद्र मिश्रा ने सोनिया गांधी को निमंत्रण दिया है। 

pc- aaj tak

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.