दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार Arvind Kejriwal ने दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2024 08:36:23 AM
Arvind Kejriwal gave this big statement for the first time after resigning from the post of Delhi CM

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अब हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।  उन्होंने शुक्रवार को हरियाणा के जगाधरी में रोड शो किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार इस रोड शो में अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। 

इस दौरान दिल्ली के पूर्व सीएम बोल दिया कि मेरी रगों में हरियाणा का खून बह रहा है। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने इस रोड शो में बीजेपी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि इन लोगों ने मुझे पांच माह तक जेल में डालकर रखा और रह-तरह की यातनाएं दीं। इसके बाद भी मैं नहीं टूटा। इन्हें पता नहीं था कि एक हरियाणवी को तोड़ा नहीं जा सकता। 

हरियाणा में हमारी पार्टी किंगमेकर होगी
इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए बोल दिया कि हरियाणा में हमारी पार्टी किंगमेकर होगी। उन्होंने कहा कि हरिणाणा विधानसभा चुनाव में आप को इतनी सीटें मिलने जा रही हैं कि हमारे बिना कोई सरकार नहीं बना सकेगा।

पांच अक्टूबर को होने हैं विधानसभा चुनाव
पूर्व सीएम ने जगाधरी में चुनाव प्रचार के दौरान यहां से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को जिताने की अपील की है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि हमने जिस तरह से दिल्ली में काम किया है, उसी तरह हरियाणा में भी करेंगे। आपको बात दें कि हरियाणा में एक ही चरण में पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।

PC:  businesstoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.