खरगे ने PM मोदी पर दिया विवादस्पद बयान तो नहीं आया अमित शाह को रास! पलटवार करते हुए बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 30 Sep 2024 11:54:57 AM
Amit Shah did not like the controversial statement made by Kharge on PM Modi! He said this big thing while retorting

PC: abplive

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के उस भाषण को "घृणित और अपमानजनक" बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाए जाने तक जिंदा रहेंगे।

एक्स पर एक पोस्ट में, श्री शाह ने कहा कि श्री खड़गे की टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी के लिए कांग्रेस की "घृणा और भय" को दर्शाती है।

अमित शाह ने कहा- "कल, कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने अपने भाषण में पूरी तरह से अरुचिकर और अपमानजनक होने में खुद को, अपने नेताओं और अपनी पार्टी को पीछे छोड़ दिया है।

कड़वी दुश्मनी दिखाते हुए, उन्होंने अनावश्यक रूप से पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामलों में घसीटा और कहा कि वह पीएम मोदी को सत्ता से हटाने के बाद ही मरेंगे।"

गृह मंत्री ने अपने पोस्ट में कहा, "यह दिखाता है कि कांग्रेस के लोगों में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है, कि वे लगातार उनके बारे में सोच रहे हैं। जहां तक ​​श्री खड़गे जी के स्वास्थ्य की बात है, मोदी जी प्रार्थना करते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वे लंबे समय तक स्वस्थ रहें। वे कई वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें।" 

श्री खड़गे जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बेहोश हो गए। कांग्रेस अध्यक्ष ने बाद में अपना भाषण फिर से शुरू किया। "मैं 83 साल का हूं। मैं इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। मैं तब तक जीवित रहूंगा जब तक (प्रधानमंत्री) मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते। मैं आपकी बात सुनूंगा। मैं आपके लिए लड़ूंगा। मैं बात करना चाहता था। लेकिन चक्कर आने के कारण मैं बैठ गया हूं। कृपया मुझे माफ करें।" 

श्री खड़गे के बेटे और कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खड़गे ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वे ठीक हैं। प्रियांक खड़गे ने पोस्ट किया, "जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में एक जनसभा को संबोधित करते समय कांग्रेस अध्यक्ष श्री @खड़गे को थोड़ी अस्वस्थता महसूस हुई। उनकी मेडिकल टीम ने उनकी जांच की है और थोड़े कम रक्तचाप के अलावा, उनकी हालत में सुधार है। सभी की चिंता के लिए बहुत आभारी हूं। उनका संकल्प और लोगों की शुभकामनाएँ उन्हें मजबूत बनाए रखती हैं।"

प्रधानमंत्री मोदी ने बाद में श्री खड़गे से फ़ोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.