अयोध्या गैंगरेप मामले पर अखिलेश यादव ने अब कर दी है ये मांग, जानें

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 12:13:42 PM
Akhilesh Yadav has now made this demand on Ayodhya gang rape case, know

समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अयोध्या गैंगरेप मामले पर एक बार फिर टिप्पणी की है। उन्होंने आज ट्वीट कर कहा, "बलात्कार पीड़िता के लिए सरकार अच्छे-से-अच्छा मेडिकल फैसलिटी करें। बालिका के जीवन की रक्षा की ज़िम्मेदारी सरकार की है। माननीय न्यायालय से विनम्र आग्रह है कि स्वत: संज्ञान लेकर स्थिति की संवेदनशीलता और गंभीरता को देखते हुए अपने पर्यवेक्षण में पीड़िता की हर संभव सुरक्षा सुनिश्चित करवाएं। बदनीयत लोगों का इस तरह की घटनाओं का राजनीतिकरण करने का मंसूबा कभी कामयाब नहीं होना चाहिए।"

 गौरतलब है कि अयोध्या गैंगरेप मामले में फंसा व्यक्ति समाजवादी पार्टी का नेता मोईद खान है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपी नेता के फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद से अच्छे संबंध हैं। इस मुद्दे को लेकर पार्टी बैकफुट पर है और सत्ताधारी पार्टी के नेता लगातार उन पर हमला बोल रहे हैं। 

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यहां तक ​​कह दिया कि बलात्कारियों को संरक्षण देना समाजवादी पार्टी की जन्मजात आदत है। उन्होंने कहा कि यदि बलात्कारी मुस्लिम हो तो पूरा सैफई परिवार उसे बचाने के लिए हरसंभव प्रयास करता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.