Donald Trump पर हुए हमले के बाद Narendra Modi की सुरक्षा के लिए उठाया जा रहा है बड़ा कदम, इन स्पेशल राइफलों साथ बढ़ेगी निशानेबाजों की संख्या

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2024 02:44:55 PM
After the attack on Donald Trump, a big step is being taken for the security of Narendra Modi, the number of shooters will increase with these special rifles

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पिछले सप्ताह हुए जानलेवा हमले क बाद अब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम उठाया जा रहा है। 

स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले राष्ट्रीय समारोह से पहले पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम उठाया गया है। स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा के राष्ट्रीय राजधानी की पुलिस की ओर से स्नाइपर, उनके सहयोगी स्पॉटर्स और एफआर सीसीटीवी कैमरे तैनात करने की तैयारी की जा रही है। 

खबरों के अनुसार, पुलिस की ओर से ड्रैगुनोव एसवीडी राइफलों के साथ निशानेबाजों की संख्या बढ़ाने की योजना बनाई है। खबरों के अनुसार, ड्रैगुनोव एसवीडी राइफलों की व्यावहारिक सटीकता 800 मीटर से अधिक है। खबरों के अनुसार, रूस निर्मित इन राइफलों को चलाने का प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले निशानेबाजों को लाल किले और आसपास के रणनीतिक स्थानों पर तैनात किए जाने की तैयारी की जा रही है। 

PC: ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.