भारत में लॉन्च हुई शानदार वॉच NoiseFit Javelin, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 01:15:35 PM
With AMOLED Display, 7-Day Battery Life Launched in India: Specifications, Price

pc: gadgets360

भारतीय स्मार्ट वियरेबल ब्रांड Noise की लेटेस्ट स्मार्टवॉच NoiseFit Javelin को सोमवार को भारत में लॉन्च किया गया। कंपनी के अनुसार, इसकी लेटेस्ट स्मार्टवॉच एक लिमिटिड एडिशन है और इसे मौजूदा ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा के साथ मिलकर बनाया गया है। इसमें AMOLED डिस्प्ले, कई स्पोर्ट्स मोड, ब्लूटूथ कॉलिंग और सात दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसी खूबियाँ हैं। उल्लेखनीय रूप से, जून में NoiseFit Origin के लॉन्च के बाद, यह कंपनी द्वारा अगले महीनों में लॉन्च की गई दूसरी स्मार्टवॉच है।

भारत में NoiseFit Javelin की कीमत
भारत में NoiseFit Javelin की कीमत 3,999 रुपये है। स्मार्टवॉच आज से ब्रांड की वेबसाइट, Amazon और Myntra पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टवॉच को 2021 के लिए तैयार किया गया है, जो इसे लिमिटिड वर्जन बनाता है। यह एक ही रंग में उपलब्ध है: इंडिया ब्लू।

NoiseFit Javelin के स्पेसिफिकेशन
NoiseFit Javelin में 1.46-इंच की AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 466x466 पिक्सल है। इसमें एक सर्कुलर मेटल डायल है, जिस पर एक रोटेटिंग क्राउन है और स्मार्टवॉच के दाईं ओर दो बटन हैं, साथ ही एक मैग्नेटिक लेदर स्ट्रैप भी है। Noise का कहना है कि यह एक लिमिटिड-एडिशन स्मार्टवॉच है, जिसके पीछे सीरियल नंबर के साथ-साथ नीरज चोपड़ा का ऑटोग्राफ भी है। इस वॉच को IP68 रेटिंग दी गई है।

Noise का कहना है कि इसकी स्मार्टवॉच में 100 से ज़्यादा क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस हैं। यह ब्लूटूथ 5.3 के ज़रिए ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है और क्विक पेयरिंग के लिए Noise Tru Sync तकनीक के साथ आता है। इसमें एक शेड्यूल्ड DND मोड भी है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह एक्सरसाइज करते समय ध्यान भटकाने वाली चीज़ों को डिस्ट्रेक्शन करता है। इसके अलावा, इसमें सुरक्षा के लिए SOS फीचर भी है।

स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, SpO2 और स्टेप ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और ब्रीदिंग प्रैक्टिस सहित कई हेल्थ फीचर्स हैं। कंपनी के अनुसार, यह 100 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक करने में सपोर्ट करता है। NoiseFit Javelin में बिल्ट-इन कैलकुलेटर, म्यूज़िक कंट्रोल और अलार्म और स्टॉपवॉच फीचर वाली मल्टी-फंक्शनल क्लॉक है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.