OnePlus 13 का लॉन्च कब ?? जानें आगामी फ्लैगशिप मोबाइल से क्या उम्मीद करें

Trainee | Tuesday, 22 Oct 2024 04:33:23 PM
When will OnePlus 13 launch?? Know what to expect from the upcoming flagship mobile

OnePlus 13 तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा: व्हाइट ड्यू डॉन, ब्लू मोमेंट, और ऑब्सिडियन सीक्रेट रीalm। OnePlus ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उनका अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन, OnePlus 13, 31 अक्टूबर को चीन में लॉन्च होगा। लॉन्च की तारीख के साथ-साथ, कंपनी ने इस बहुप्रतीक्षित डिवाइस के डिज़ाइन और फ़ीचर्स की झलक भी दी है।

OnePlus 13 का डिज़ाइन

OnePlus 13 का डिज़ाइन पूरी तरह से नया है, जिसमें फ्लैट डिस्प्ले और अधिक कोणीय, ऑक्टागोनल फ्रेम है। पिछले मॉडलों की तरह, बैक पैनल पर एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है। एक महत्वपूर्ण जोड़ है हसल्ब्लैड का लोगो, जो अब कैमरा सेटअप के दाईं ओर उभरा हुआ है और फोन की चौड़ाई में फैली एक चिकनी धातु की पट्टी के ऊपर स्थित है। फोन का फ्लैट मेटल फ्रेम इसके आधुनिक और बोल्ड लुक को और बढ़ाता है।

कंपनी की चीनी वेबसाइट पर जारी की गई OnePlus 13 की तस्वीरें तीन रंग विकल्पों का खुलासा करती हैं: व्हाइट ड्यू डॉन, ब्लू मोमेंट, और ऑब्सिडियन सीक्रेट रीalm (काला)। वॉल्यूम और पावर बटन दाईं ओर स्थित हैं, जबकि सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर बाईं ओर बना हुआ है।

OnePlus 13 की स्पेसिफिकेशन और फ़ीचर्स (अपेक्षित)

OnePlus 13 को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और यह मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग को पेश करेगा, जो Apple के मैगसेफ सिस्टम की तुलना में होगा। फोन में BOE द्वारा एक हाई-एंड डिस्प्ले होगा, जिसमें 2K रेज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, और डायनेमिक रिफ्रेश रेट एडजस्टमेंट के लिए LTPO तकनीक होगी।

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए OnePlus 13 का कैमरा सेटअप बेहद प्रभावशाली होगा, जिसमें 50MP Sony LYT 808 प्राइमरी सेंसर होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) होगा, साथ ही 50MP का अल्ट्रा-वाइड और टेलीफोटो लेंस भी शामिल होगा। डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी होगी, जो कंपनी की इनोवेटिव ग्लेशियर बैटरी तकनीक का उपयोग करेगी, जिससे बैटरी लाइफ में वृद्धि होगी।

सॉफ़्टवेयर के मोर्चे पर, OnePlus 13 OxygenOS 15 के साथ आएगा, जो Android 15 पर आधारित होगा, जिससे यह ब्रांड के लिए एक और मील का पत्थर साबित होगा। वैश्विक रिलीज़ इस साल के अंत तक होने की उम्मीद है।

 

 

PC - 9TO5GOOGLE



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.