WhatsApp जल्द ही आपको बिना फ़ोन नंबर शेयर किए दूसरों से जुड़ने की देगा सुविधा, जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 12:45:17 PM
WhatsApp May Soon Let You Connect With Others Without Sharing Phone Numbers; All You Need To Know

PC: abplive

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग एप्लिकेशन WhatsApp, स्मार्टफ़ोन और PC जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर नए फ़ीचर की टेस्टिंग और डेवलपिंग के लिए नियमित रूप से सुर्खियाँ बटोरता है। WABetaInfo के अनुसार, वेब पर चैटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए अब कंपनी लोगों को यूज़रनेम बनाने और फ़ोन नंबर साझा किए बिना दूसरों से जुड़ने की अनुमति देने वाले फीचर की टेस्टिंग कर रही है। 

ये फीचर अभी डेवलपिंग फेज में है और आगामी अपडेट में यूजर्स के लिए जारी की जा सकती है। यूनिक यूजर नेम की सुविधा वर्तमान में बीटा टेस्टर्स के लिए शुरू नहीं की जा रही है। प्राइवेसी  की एक अतिरिक्त लेयर के अलावा, यह अतिरिक्त सुविधा के लिए नंबर शेयर करने की परेशानी के बिना कॉन्टैक्ट्स और अन्य यूजर्स से जुड़ते समय प्रोफ़ाइल को personalized करने में मदद करेगा।

PC: indiatvnews

केवल वे यूजर्स ही आपसे जुड़ने की अनुमति दे सकते हैं जो आपका यूजर नेम नाम जानते हैं। हालाकिं यूजर्स एक यूनिक पहचान के साथ यूजर नेम बना सकते हैं, जो यूजर्स आपका फ़ोन नंबर जानते हैं वे हमेशा की तरह आपसे जुड़ सकते हैं। 

pc: indiatvnews

यह व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा की अनुमति देगा। हालाँकि, WABetaInfo ने नोट किया कि चूंकि यह सुविधा विकास में है, इसलिए रिलीज़ टाइमलाइन या आगामी संस्करणों में सुविधा की उपलब्धता के बारे में विवरण देना संभव नहीं है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.