Vastu Tips: शनिवार को दीपक जलाते समय उसमे डाल दें ये एक खास चीज, बदल जाएगी किस्मत, जमकर बरसेगा पैसा

varsha | Friday, 11 Oct 2024 03:49:56 PM
Vastu Tips: While lighting a lamp on Saturday, put this one special thing in it, luck will change, money will rain heavily

 pc: indiatv

शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित किया गया है। शनि को सबसे क्रूर देवता माना जाता है। ये किसी को भी उनके कर्मों के आधार पर फल देते हैं।अगर किसी को शनि दोष या शनि साढ़े साति है तो उसे जीवन में धन-व्यापार से जुड़ी परेशानियों को सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में शनि देव को खुश करने के लिए आपको कुछ ज्योतिषीय उपाय आजमाने चाहिए। इन उपायों को शनिवार के दिन करने से आपको सफलता मिलेगी। 

दीपक जलाते समय उसमें डालें ये चीज

शनिवार के दिन शनिदेव को खुश करने के लिए सरसों के तेल का दीपक जलाया जाता है। आप उस दीपक में एक लौंग डाल सकते हैं इस से आपकी किस्मत बदल जाएगी।  इस से धन आकर्षित होगा। इसके साथ ही व्यक्ति की आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती है। सरसों के तेल में नियमित रूप से दीपक जलाने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं। 

वास्तु के अनुसार इन बातों का भी जरूर रखें ध्यान

हिंदू धर्म में दान का बहुत अधिक महत्व है। इसलिए आपको कई चीजों का दान करना चाहिए। इस से आपको फायदा होगा। इसके अलावा पक्षियों को दाना डालना भी काफी शुभ माना जाता है।

वास्तु के अनुसार, अगर आप रोटी बनाने से पहले तवे पर दूध की छींटे डाल दें और फिर रोटी बनाएं तो इससे घर धन-धान्य से भरा रहता है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.