Travel Tips: गर्मियों की छुट्टियों में आप भी करें नेपाल की सैर, मात्र इतना आएगा खर्च

varsha | Monday, 17 Jun 2024 01:17:45 PM
Travel Tips: You should also visit Nepal during summer holidays, it will cost only this much

pc: State Department

गर्मी की छुट्टियां खत्म होने वाली हैं, ऐसे में नेपाल घूमने की चाहत रखने वालों को इस खबर से काफी फायदा हो सकता है। IRCTC मुंबई के निवासियों के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया एक किफायती टूर पैकेज पेश कर रहा है, जिसकी शुरुआत मुंबई से काठमांडू के लिए सीधी उड़ानों से होगी। "MYSTICAL NEPAL EX MUMBAI" नाम का यह फ्लाइट टूर पैकेज 5 रातों और 6 दिनों का है, जो काठमांडू और पोखरा घूमने का मौका देता है।आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज का कोड WMO018  जारी कर दिया है। इस पैकेज में बीमा कवरेज की सुविधा के साथ-साथ पूरे टूर के दौरान नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने की व्यवस्था भी शामिल है।

pc: times of india

अकेले यात्रियों के लिए, लागत 54,600 रुपये है, जबकि जोड़े में यात्रा करने वालों के लिए यह घटकर 46,100 रुपये प्रति व्यक्ति रह जाती है। काठमांडू में तीन सितारा होटल में ठहरने की व्यवस्था की जाएगी। सीटें बुक करने के लिए, इच्छुक व्यक्ति IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए अपने नजदीकी IRCTC कार्यालय में जा सकते हैं।

pc: RJ Travel Agency

यह टूर पैकेज न केवल किफायती यात्रा सुनिश्चित करता है, बल्कि इसमें हिंदी और अंग्रेजी में कुशल द्विभाषी गाइड की सेवाएं भी शामिल हैं, जो नेपाल की सुंदर घाटियों के बीच यात्रा के अनुभव को और भी बेहतर बनाती हैं। मुंबई के निवासियों की यात्रा संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए IRCTC के सुव्यवस्थित टूर पैकेज के साथ नेपाल को किफ़ायती और सुविधाजनक तरीके से घूमने का यह मौका न चूकें।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.