Travel Tips: बारिश के मौसम में आप भी बना लें Trishla Farmhouse जाने का प्लान, यादगार बन जाएगा दिन

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2024 12:37:23 PM
Travel Tips: You should also plan to visit Trishla Farmhouse during the rainy season, the day will be memorable

बारिश के दिनों में आप भी जयपुर में घूमने के लिए किसी ऐसी जगह की तलाश में हैं जहाँ आप पूल भी एन्जॉय कर सकें तो आप त्रिशला फ़ार्महाउस जाने का प्लान बना सकते हैं। जयपुर के बाहरी इलाके में स्थित, त्रिशला फ़ार्महाउस एक रिफ्रेशिंग रिट्रीट प्रदान करता है जो प्रकृति की सुंदरता को आधुनिक सुविधाओं के साथ जोड़ता है। 

जैसे ही आप त्रिशला फ़ार्महाउस पहुँचेंगे, आपको हरे-भरे नजारे देखने को मिलेंगे जो मानसून के दौरान और भी मनमोहक लगते हैं। बारिश के साथ ताज़ी हवा और प्राकृतिक नजारे आरामदायक दिन के लिए एकदम सही माहौल बनाती हैं।

बारिश में आप स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद ले सकते हैं। फार्महाउस स्नैक्स से लेकर फुल-कोर्स फ़ूड तक कई प्रकार के मेनू विकल्प प्रदान करता है। इसके साथ ही आप पूल पार्टी एन्जॉय कर सकते हैं। दोस्तों के साथ रेन डांस एन्जॉय करना भी एक बेहद ही अच्छा अनुभव होगा। 

आपके जरूरतों के अनुसार पैकेज की कीमत अलग अलग होगी। आप अगर सिर्फ स्नैक्स चाहते हैं तो उसके लिए पैकेज की कीमत अलग होगी वहीं अगर आप लंच या डिनर भी इंक्लूड करवाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अलग भुगतान करना होगा। आप डे या नाईट स्टे में से कुछ भी चुन सकते हैं। बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.