Travel Tips: सर्दी के मौसम में इन पर्यटक स्थलों की करें सैर, यादगार बनेगा दिन

Hanuman | Wednesday, 16 Oct 2024 03:37:24 PM
Travel Tips: Visit these tourist places in winter season, your day will be memorable

इंटरनेट डेस्क। देश के कई राज्यों में सर्दी का प्रभाव नजर आने लगा है। इस मौसम को घूमने के हिसाब से बहुत ही अच्छा माना जाता है। अगर आपका सर्दी के मौसम में कहीं पर घूमने का प्लान है तो आपको कुछ खूबसूरत पर्यटक स्थलों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। इन स्थानों पर घूमने में आपको मजा आ जाएगा।  

PC: navbharattimes

ऋषिकेश है बहुत ही शानदार स्थान 
सर्दी के मौसम में घूमने के लिए ऋषिकेश बहुत ही शानदार स्थान है, जो उत्तराखंड राज्य में स्थित है। गंगा के किनारे बसे इस शहर में घूमने में आपको बहुत ही मजा आएगा। ये स्थान नेचुरल ब्यूटी के लिए भी मशहूर है। यहां पर आप छुट्टियां बिता सकते हैं। 

गोकर्ण भी पर्यटकों को आता है बहुत ही पंसद
वहीं घूमने के हिसाब से कर्नाटक राज्य में स्थित गोकर्ण भी बहुत ही शानदार स्थान है। यहां पर आप समुद्र के किनारे सुकून के कुछ पल बिता सकते हैं। ये पर्यटक स्थल अक्टूबर से मार्च तक घूमने के लिए शानदार जगह है। ये पर्यटक स्थल शांत स्थान होने के कारण लोगों को बहुत ही पंसद आता है। 

PC:  holidayrider

प्री-विंटर वेकेशन के लिए शानदार जगह है कर्नाटक का हंपी शहर
प्री-विंटर वेकेशन के लिए कर्नाटक का हंपी शानदार जगह है। सबसे अमीर शहरों में से शामिल रहा हंपी इतिहास और एतिहासिक चीजों के शौकीन पर्यटकों को बहुत ही पंसद आएगा। आपको आज ही यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। आपको अपने लाइफ पार्टनर के साथ यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। यहां का टूर आपके लिए यादगार साबित होगा।

PC: navbharattimes
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.