Travel Tips: मानसून में करें पुरी के दर्शन, IRCTC के इस टूर पैकेज को करें बुक 

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2024 12:16:33 PM
Travel Tips: Visit Puri in monsoon, book this tour package of IRCTC

pc: google

IRCTC अक्सर अपने यात्रियों के लिए आकर्षक टूर पैकेज पेश करता है और इस बार यह भगवान जगन्नाथ के शहर पुरी के लिए एक पैकेज पेश करता है। अगर आप समुद्र प्रेमी हैं और प्राचीन मंदिरों के शौकीन हैं, तो यह पैकेज आपके लिए एकदम सही है।

2-दिन, 1-रात का पैकेज

पुरी ट्रिप पैकेज 2 दिन और 1 रात के लिए बनाया गया है। "Puri A TOURIST PARADISE EX " नामक इस टूर में विभिन्न मंदिरों, समुद्र, चिल्का झील, कोणार्क और पुरी की यात्राएँ शामिल हैं। यात्रियों को प्राचीन वास्तुकला को करीब से देखने का मौका मिलेगा। यहाँ यात्रा की लागत और अन्य संबंधित जानकारी का विवरण दिया गया है।

pc: bhagwanjiphotos

पुरी पैकेज की मुख्य विशेषताएँ
IRCTC टूर के दौरान, भोजन, परिवहन और आवास की सभी व्यवस्थाएँ IRCTC द्वारा की जाती हैं। पर्यटक पुरी के प्रसिद्ध मठों, मंदिरों और ऐतिहासिक वास्तुकला का पता लगाएँगे। IRCTC बहुत ही किफ़ायती कीमतों पर यह समृद्ध अनुभव प्रदान करता है।

pc: telegraphindia

₹6590 प्रति व्यक्ति से शुरू
IRCTC के टूर पैकेज अपनी किफ़ायती कीमतों के लिए जाने जाते हैं। इस पुरी पैकेज के लिए, एक अकेले व्यक्ति को ₹16350 का भुगतान करना होगा। यदि दो लोग एक साथ यात्रा कर रहे हैं, तो किराया प्रति व्यक्ति ₹8860 होगा। तीन लोगों के समूह के लिए, किराया घटकर ₹6590 प्रति व्यक्ति हो जाता है।

बच्चों के किराए के बारे में, चाहे उन्हें बिस्तर की आवश्यकता हो या नहीं, लागत प्रति बच्चा ₹4000 है।

 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.