Travel Tips: मात्र इतने रुपए में करें महाकाल और ओम्कारेश्वर के दर्शन, बेस्ट है ये टूर पैकेज

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2024 12:29:23 PM
Travel Tips: Visit Mahakal and Omkareshwar in just this much money, this tour package is the best

pc: tv9hindi

सोमवार, 22 जुलाई से सावन का पावन महीना शुरू हो रहा है, इस दौरान भगवान शिव की विशेष पूजा की जाती है। अगर आप इस सावन में भगवान शिव के मंदिर जाने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

IRCTC ने शिव भक्तों के लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लॉन्च किया है। इस टूर पैकेज के ज़रिए आप मध्य प्रदेश के उज्जैन और ओंकारेश्वर में ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कर सकते हैं। यह पैकेज भक्तों को जेब पर ज़्यादा बोझ डाले बिना कई तरह की सुविधाएँ प्रदान करता है। इस पैकेज के बारे में आपको जो भी जानकारी चाहिए वो यहाँ दी गई है।


विशेष IRCTC टूर पैकेज

IRCTC टूर पैकेज का नाम "उज्जैन-ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग" है और इसका कोड WBH32 है। इस पैकेज की एक उल्लेखनीय विशेषता यह है कि इसमें बीमा कवरेज शामिल है।

यह टूर पैकेज 3 दिन और 2 रातों का है, जिसके दौरान आपको इंदौर और उज्जैन में ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए सड़क मार्ग से ले जाया जाएगा। यह टूर 25 जुलाई, 2024 को इंदौर-उज्जैन से शुरू होगा।

pc: Webdunia

पैकेज की कीमत

अगर तीन लोग एक साथ यात्रा कर रहे हैं, तो यात्रा का किराया 7,200 रुपये होगा। दो लोगों के लिए किराया 9,999 रुपये होगा। हालांकि, अगर आप अकेले यात्रा करने की योजना बनाते हैं, तो किराया 19,990 रुपये होगा।

बच्चों के साथ यात्रा करने वालों के लिए, विशेष दरें हैं: 5 से 11 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए, अगर बिस्तर की आवश्यकता है, तो किराया 6,300 रुपये होगा और अगर बिस्तर की आवश्यकता नहीं है, तो 1,400 रुपये होगा। पूरी यात्रा के दौरान, IRCTC नाश्ता उपलब्ध कराएगा और दोनों स्थानों पर ठहरने के लिए AC कमरे होंगे।

pc: Naidunia

बुकिंग और अतिरिक्त जानकारी

अधिक जानकारी प्राप्त करने या पैकेज बुक करने के लिए, आप IRCTC की वेबसाइट पर जा सकते हैं। यह टूर पैकेज भारत के दो सबसे प्रतिष्ठित ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का एक शानदार अवसर है, जो सावन के पवित्र महीने के दौरान आध्यात्मिक रूप से समृद्ध अनुभव बनाता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.