Travel Tips: 15,550 रुपए में करें मां वैष्णव देवी के दर्शन, आठ दिन घूमने का मिलेगा मौका, बहुत ही शानदार है आईआरसीटीसी का ये पैकेज

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 11:53:43 AM
Travel Tips: Visit Maa Vaishno Devi for Rs 15,550, you will get a chance to roam for eight days, this package of IRCTC is very amazing

PC: aajtak
इंटरनेट डेस्क। बारिश के मौसम में बहुत से लोग धार्मिक यात्रा करना पसंद करते हैं। अगर आपका भी परिवार के साथ इसी प्रकार का प्लान है तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। खबर ये है कि आईआरसीटीसी की ओर से मां वैष्णव देवी की यात्रा के लिए एक बहुत ही शानदार टूर पैकेज पेश किया गया है।

PC: navbharattimes

अब आप मां वैष्णव देवी के दर्शन की इच्छा रखते तो जल्द ही आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के माध्यम से अपना टिकट बुक करवा लें। आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के माध्यम से आप बहुत ही कम बजट में यहां की धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। आईआरसीटीसी के टूर पैकेज का नाम Matarani Darshan with Patnitop रखा गया है।  

PC: dtcestox

7 रात और 8 दिन के इस टूर के तहत आपको ट्रेन से यात्रा करवाई जाएगी। इस टूर पैकेज के तहत आपको जम्मू, कटरा, वैष्णव देवी मंदिर जाने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी की ओर से एक ट्वीट कर इस टूर की जानकारी दी गई है। आज आज ही इसके लिए अपना टिकट बुकर करवा लें। 

टूर के दौरान मिलेंगी ये सुविधाएं
आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के तहत आपको आने-जाने के लिए 3एसी की कंफर्ट ट्रेन टिकट, ठहरने के लिए  डिलक्स होटल, ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा मिलेंगी।

देना होगा केवल इतना ही शुल्क
आप केवल 15,550 रुपए का शुल्क में ही ये यात्रा कर सकेंगे। हालांकि इसके लिए तीन लोगों के गु्रप में अपना टिकट बुक करवाना होगा। अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 31,350 रुपए शुल्क देना होगा।  दो लोगों को प्रति व्यक्ति 18,650 रुपए देने होंगे।
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.