Travel Tips: मात्र इतने रुपए में करें हिमाचल की सैर, किराया भी बेहद कम, जानें इस IRCTC टूर पैकेज के बारे में

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 12:57:21 PM
Travel Tips: Visit Himachal for just this much money, the fare is also very low, know about this IRCTC tour package

मानसून का मौसम शुरू होते ही कई लोग खूबसूरत हिल स्टेशन की यात्रा करने का प्लान बनाना शुरू कर देते हैं। अगर आप भी अपने परिवार को किसी खूबसूरत हिल स्टेशन पर ले जाने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है।

आज हम आपको IRCTC टूर पैकेज के बारे में बताएंगे, जो हिमाचल प्रदेश की यात्रा के लिए एक बेहतरीन डील प्रदान करता है। इस पैकेज की कीमत बेहद कम है, जो हिमाचल को घूमने का एक बजट-फ्रेंडली तरीका प्रदान करती है। आइए इस IRCTC टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानें।

एवरग्रीन हिमाचल
"एवरग्रीन हिमाचल" नामक यह IRCTC टूर पैकेज हावड़ा से शुरू होता है। पूरी यात्रा का खर्च केवल ₹25,700 है, जिसमें डलहौजी और मैकलियोडगंज जैसे डेस्टिनेशंस शामिल हैं।

pc: GoAdventure

यात्रा की अवधि

"एवरग्रीन हिमाचल" यात्रा 7 रातों और 8 दिनों तक चलती है। यह टूर पैकेज आपको अपने परिवार या दोस्तों के साथ एक यादगार यात्रा पर जाने की अनुमति देता है।

आवास और भोजन
इस IRCTC पैकेज के तहत सभी पर्यटकों के आवास और भोजन का पूरा खर्च वहन किया जाएगा। इसका मतलब है कि ₹25,700 में आपको रहने या खाने पर अतिरिक्त खर्च नहीं करना पड़ेगा। पैकेज में नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना शामिल है। "देखो अपना देश" पहल का हिस्सा यह टूर पैकेज हर मंगलवार से शुरू होता है।

pc: Times of India
 

कैसे बुक करें
इस टूर पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप IRCTC पर्यटन वेबसाइट www.irctctourism.com पर जा सकते हैं। इसके अलावा, आप 8595904074 या 8100829002 पर कॉल करके इस टूर पैकेज को बुक कर सकते हैं। यह टूर न केवल आपको नए लोगों से मिलने का मौका देगा, बल्कि कई नई चीजों को एक्सप्लोर करने का भी मौका देगा। अगर आपने हिमाचल प्रदेश जाने का मन बना लिया है, तो आप तुरंत इन नंबरों पर कॉल करके अपनी ट्रिप बुक कर सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.