Travel Tips: मात्र इतने रुपए में IRCTC के टूर पैकेज के माध्यम से बाली की सैर, मिलेगी कई सुविधाएं

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 11:56:36 AM
Travel Tips: Visit Bali through IRCTC tour package for just this much rupees, many facilities will be available


हर साल, भारत से लाखों पर्यटक विदेश यात्रा करते हैं, और भारतीय पर्यटक दुनिया के विभिन्न कोनों में देखे जाते हैं। हाल ही में, इंडोनेशिया के बाली में बड़ी संख्या में भारतीय पर्यटक आ रहे हैं। 5 मिलियन से कम आबादी वाला यह द्वीप कई आकर्षण प्रदान करता है, जो इसे हर साल हज़ारों भारतीय यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय डेस्टिनेशन बनाता है।

अगर आप बाली की यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो IRCTC के पास एक बेहतरीन टूर पैकेज है जो आपके लिए एकदम सही हो सकता है। इस पैकेज में रहने की जगह, भोजन और कई सुविधाएँ शामिल हैं। यहाँ 4-रात, 5-दिन के पैकेज में क्या-क्या शामिल है और इसकी लागत के बारे में विस्तार से बताया गया है।

PC: balidave.com

बाली टूर पैकेज में शामिल सुविधाएँ

IRCTC अपने "INDEPENDENCE DAY SPECIAL BALI PACKAGE" के साथ बाली की यात्रा करने का शानदार अवसर दे रहा है। यह एक फ़्लाइट पैकेज है जिसमें ऑनबोर्ड भोजन के साथ राउंड-ट्रिप एयरफ़ेयर शामिल है। इसके अतिरिक्त, आप एक वातानुकूलित कोच में यात्रा का आनंद लेंगे।

4-सितारा डीलक्स प्रॉपर्टी में आवास प्रदान किया जाता है। पैकेज में चार नाश्ते, चार लंच और रेस्तरां में तीन डिनर, साथ ही एक क्रूज पर डिनर शामिल है। यात्रा के दौरान आपकी सहायता के लिए एक टूर गाइड भी उपलब्ध रहेगा। इस टूर में उलुवातु मंदिर, किंतमनी ज्वालामुखी और बाली सफारी की यात्राएँ शामिल हैं।

PC: Maharaja Travels

शामिल लागत

आईआरसीटीसी बाली टूर पैकेज की लागत यात्रियों की संख्या के आधार पर अलग-अलग होती है। एकल यात्री के लिए, पैकेज की लागत ₹99,600 है। दो यात्रियों के लिए, लागत प्रति व्यक्ति ₹89,900 है। यदि तीन लोग एक साथ यात्रा कर रहे हैं, तो प्रत्येक को ₹89,900 का भुगतान करना होगा।

2 से 11 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए, यदि अलग से बिस्तर की आवश्यकता है, तो लागत ₹84,700 है। अतिरिक्त बिस्तर के बिना, समान आयु वर्ग के बच्चे के लिए लागत ₹80,200 है। अधिक जानकारी के लिए, आप आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर जा सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.