Travel Tips: धरती का स्वर्ग कश्मीर की खूबसूरती का दीदार करने के लिए करें यात्रा, आईआरसीटीसी ने पेश किया है ये टूर पैकेज

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 11:58:39 AM
Travel Tips: Travel to see the beauty of Kashmir, the heaven on earth, IRCTC has introduced this tour package

इंटरनेट डेस्क। भारत में स्थित कश्मीर को धरती का स्वर्ग बोला जाता है। हर किसी का इसकी खूबसूरती को देखने का सपना होता है। चारों और फैली हरियाली, दूर तक फैले घास के मैदान, चिनार के पेड़, झील में तैरते हाउसबोट्स, हवा में फैली केसर की खुशबू से कश्मीर पर्यटकों को अपनी ओर खींचता हैं। अगर आपका अगले महीने यहां पर घूमने का प्लान है तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। खबर है है कि आईआरसीटीसी ने अगस्त में कश्मीर भ्रमण का शानदार टूर पैकेज पेश किया है। जिसका नाम Kashmir Heaven on Earth Ex Coimbatore है। 

मिलेंगी ये सुविधाएं
आईआरसीटीसी के 5 रात और 6 दिन के टूर पैकेज के तहत आपको फ्लाइट से श्रीनगर, पहलगाम, सोनमर्ग, गुलमर्ग आदि स्थानों पर घूमने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आपको यात्रा के लिए फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास की टिकट, रुकने के लिए होटल और ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधाएं मिलेंगी।

देना होगा इतना शुल्क
अब आप तीन लोगों के साथ ये यात्रा करते हैं तो आपको केवल 47,250 रुपए का शुल्क देना होगा। वहीं अकेले यात्रा करने पर 53,350 रुपए और दो लोगों के साथ यात्रा करने पर 48,600 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा। वहीं बच्चों के लिए आपको इस यात्रा के लिए अलग से शुल्क देना होगा। आपको इस पैकेज के तहत बेड के साथ (5-11 साल) 38,750 और बिना बेड के 36,050 रुपए का शुल्क देना होगा। आपको आज ही इस यात्रा के लिए अपना टिकट बुक करवा लेना चाहिए। ये टूर आपके लिए यादगार साबित होगा।

PC: Istock
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.