Travel Tips: थाईलैंड ट्रिप की चाह रखने वालों के लिए बेस्ट है ये IRCTC टूर पैकेज, चेक करें डिटेल्स

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 01:40:23 PM
Travel Tips: This IRCTC tour package is best for those who want to go on a Thailand trip, check details

PC:Britannica

थाईलैंड पर्यटकों के लिए स्वर्ग के समान है, जो अपनी समृद्ध संस्कृति, प्राकृतिक सुंदरता, स्वादिष्ट व्यंजनों और मिलनसार स्थानीय लोगों के लिए जाना जाता है। यह एक अनूठा गंतव्य है जो सभी प्रकार के यात्रियों की ज़रूरतों को पूरा करता है। थाईलैंड के लिए उपलब्ध विभिन्न पैकेजों के साथ, अब भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) द्वारा पेश किए गए पैकेज के माध्यम से इसका अनुभव करने का सुनहरा अवसर है।

PC: Travel + Leisure

पांच दिवसीय आईआरसीटीसी टूर पैकेज 23 अगस्त, 2024 को कोच्चि से रवाना होगा और दक्षिण पूर्व एशिया के प्रमुख पर्यटन स्थलों, बैंकॉक और पटाया को कवर करेगा। यात्री थाईलैंड के प्रसिद्ध बौद्ध मंदिरों, दुर्लभ वन्यजीवों, शांत परिदृश्यों और बैंकॉक शहर के शानदार दृश्यों में डूब सकते हैं। टूर के मुख्य आकर्षणों में श्रीराचा टाइगर अभयारण्य, पटाया में शानदार अल्काज़र शो, कोरल आइलैंड की रोमांचक स्पीडबोट यात्रा, पटाया फ्लोटिंग मार्केट, नोंग नूच बॉटनिकल गार्डन, सफारी वर्ल्ड और मरीन पार्क शामिल हैं।

PC: Tripadvisor

57,650 रुपये की कीमत वाले इस व्यापक टूर पैकेज में कोच्चि से बैंकॉक तक की आने-जाने की फ्लाइट टिकटें, एसी वाहन परिवहन, आरामदायक आवास, भारतीय रेस्तरां में भोजन, विभिन्न आकर्षणों के लिए प्रवेश टिकट, अंग्रेजी बोलने वाले स्थानीय गाइड की सेवाएं, वीजा खर्च और यात्रा बीमा शामिल हैं। सीटें सीमित हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.